देश महामारी से त्रस्त और भाजपा राजनीति में व्यस्तः रोहित कुमार सिंह

Share and Spread the love

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि देश कोरोना महामारी से त्रस्त है, किसान, मजदूर और नौजवान हताश हैं वहीं भाजपा राजनीति में व्यस्त है. राजस्थान के राजनीतिक घटनाक्रम में भाजपा का चेहरा उजागर हो चुका है, कर्नाटक, मध्य प्रदेश और अब राजस्थान में सरकार को अस्थिर कर लोकतंत्र को तार-तार करने का प्रयास भाजपा ने किया है.
रोहित सिंह ने कहा कि जनता सब देख रही है राजस्थान में चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने के खेल का भंडाफोड़ हो चुका है. उन्होंने कहा कि भाजपा को याद रखना चाहिए की उन्हें भी विपक्ष में आना है. रोहित सिंह ने कहा की उत्तर प्रदेश की स्थिति ठीक नहीं है जाति विशेष को चिन्हित कर मारा जा रहा है जो दुर्भाग्यपूर्ण है.

उन्होंने यूपी में इनकाउंटर राज हो गया है पुलिस ही न्यायपालिका का काम कर रही है प्रदेश की जनता दहशत में है कभी भी किसी के साथ कुछ भी हो सकता है.
उन्होंने कहा कि युवा चेतना उत्तर प्रदेश की जनता के अधिकारों के लड़ाई हेतु प्रतिबद्ध है हम भाजपा सरकार के झूठ के खि़लाफ संघर्ष कर रहे और करते रहेंगे. रोहित सिंह ने कहा कि रोम जल रहा था तो नीरो बंशी बजा रहा था उसी प्रकार आज यूपी बर्बाद हो रहा है और मुख्यमंत्री योगी जी मुस्कुरा रहे हैं.
The post देश महामारी से त्रस्त और भाजपा राजनीति में व्यस्तः रोहित कुमार सिंह appeared first on AKHBAAR TIMES.