मुलायाम सिंह यूथ ब्रिगेड ने एसडीएम को दिया ज्ञापन, उठाई ये मांग

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओ ने सलेमपुर नगर के उपजिलाधिकारी को निम्न बिंदु पर पत्रक राज्यपाल उत्तर प्रदेश के नाम सौपा है. इस पत्रक में भ्रष्ट कानून व्यवस्था, विकास दुबे की इन्काउन्टर की सीबीआई जाँच कराने व मोबाईल सीडीआर सार्वजनिक करने की मांग की है.
सपा के यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव मारुफ अंसारी ने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ चुकी है, विजली की व्यवस्था में कोई सुधार नही है. भ्रष्टचार को बढावा प्रशासन द्वारा दिया जा रहा है. विकास के मुददे पर सड़के जर्जर है तथा अपराध की घटना योगी सरकार में बढ़ी है.

उन्होंने कहा कि कोरोना के मामले दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं, स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल है. लॉकडाउन की वजह से लोगों का कारोबार बर्बाद हो गया है, लाखों लोगों की नौकरियां जा चुकी हैं. सरकार इन सब जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़कर चुनावी गणित लगाने में मस्त है. आने वाले समय में जनता इनको जवाब जरूर देगी.
आज भाजपा सरकार में ब्राम्हणों को जाति भावना से निशाना रही है. जो निंदनीय है. इस पत्रक को मारुफ अंसारी, अवनीश यादव, अजित यादव, दीपक गुप्ता, खुर्शेद आलम, मंजित यादव, इमरान रजा, मेराज अब्दुलाह, मंजूर आलम, आदि प्रमुख लोगो ने पत्रक सौपा है.
The post मुलायाम सिंह यूथ ब्रिगेड ने एसडीएम को दिया ज्ञापन, उठाई ये मांग appeared first on AKHBAAR TIMES.