भाजपा सरकार में विकास रूक गया और नफरत बढ़ती जा रहीः अखिलेश यादव

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज एक हिंदी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ठोको नीति से अपराध कम नहीं होंगे. विकास दुबे को लेकर उन्होंने कहा कि अगर गाड़ी नहीं पलटती तो सरकार पलट जाती.
अखिलेश ने आरोप लगाया कि उनकी सरकार ने विकास के जो काम शुरू किए थे, वो अब हो नहीं रहे. बीजेपी की सरकार सिर्फ जातिवाद और नफरत की राजनीति को बढ़ावा दे रही है. हमारी सरकार में सबसे अच्छी सड़कें बन रही थीं. दिल्ली से आगरा तक एक्सप्रेस वे बन चुका था.

सपा मुखिया ने कहा कि आगरा से लेकर गाजीपुर तक एक्सप्रेसवे बनाने का काम जारी था. ये यूपी का सबसे बड़ा एक्सप्रेस वे होता, यूपी के किसी कोने से कोई राजधानी लखनऊ आना चाहता तो चार पांच घंटे में आ जाता.
उन्होंने कहा कि हमने कई जगह मेट्रो बनाने का काम शुरू किया. कैंसर अस्पताल बना रहे थे. कृषि मंडियां बना रहे थे. निवेश ला रहे थे. कोविड में जो बड़े-बड़े अस्पताल काम आ रहे हैं वो समाजवादी पार्टी ने ही बनाए थे. लेकिन अब सब काम रुका है. कुछ मामलों में हमारे कामों को ही बीजेपी नया नाम देकर खुद का बता रही है.
The post भाजपा सरकार में विकास रूक गया और नफरत बढ़ती जा रहीः अखिलेश यादव appeared first on AKHBAAR TIMES.