बिहारः भाजपा मुख्यालय कोरोना की चपेट में, 75 नेता मिले पॉजिटिव, मचा हड़कंप

Share and Spread the love

कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों ने पूरे देश को मुश्किल में डाल रखा है. नेता, अभिनेता सहित तमाम बड़े लोग भी इस वायरस से बच नहीं पा रहे हैं. देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या नौ लाख पार हो चुकी है. हालांकि इनमें से 5 लाख 71 हजार 460 लोग ठीक भी हो चुके हैं.
इसी बीच बिहार से जानकारी आ रही है कि वहां का भाजपा मुख्यालय कोरोना की चपेट में आ गया है. बिहार बीजेपी के लगभग 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.
इस जानकारी के सामने आने के बाद बिहार बीजेपी में हड़कंप मच गया. जिन नेताओं को कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ है उनमें संगठन महामंत्री नागेंद्र जी, प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, राधा मोहन शर्मा समेत तमाम वरिष्ठ नेता शामिल हैं.

कोरोना का ये पहला ऐसा मामला है जब किसी राजनीतिक दल के नेता इतनी बड़ी संख्या में एकसाथ इसकी चपेट में आए हों. बिहार में इसी साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी के चलते वहां राजनीतिक गहमागहमी चल रही है.
पूर्व भाजपा अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने वर्चुअल रैली कर पहले ही चुनाव प्रचार अभियान का बिगुल बजा दिया है. इसके बाद से ही बीजेपी के तमाम नेता प्रचार अभियान में लगे हुए हैं. विधानसभावार वर्चुअल रैली का कार्यक्रम भी चल रहा है.
ऐसे में ये आशंका जाहिर की जा रही है कि एकसाथ एकत्र होने की वजह से तमाम नेता कोरोना की जद में आ गए हैं. भाजपा के अलावा जदयू और राजद के भी तमाम नेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.
The post बिहारः भाजपा मुख्यालय कोरोना की चपेट में, 75 नेता मिले पॉजिटिव, मचा हड़कंप appeared first on AKHBAAR TIMES.