एनकाउंटर के बाद गांव वाले कर रहे चौंकाने वाले खुलासे, कहा विकास नए कपड़े पहनने पर भी पीटता था

Share and Spread the love

विकास दुबे के एनकाउंटर में मौत के बाद पुलिस ने बिकरु गांव में जो माहौल बदलने की कोशिश की है कि उसके नतीजे सामने आने लगे हैं, अब लोग खुलकर विकास दुबे की कहानियां बताने लगे हैं. शनिवार को पुलिस के द्वारा चौपाल लगाई गई तो एक बुजुर्ग ने बताया कि करीब 20 साल पहले वह नए कपड़़े पहनकर घर से निकला था तो विकास ने उसे रास्ते में पीटा था.
कहा कि इसके बाद वह हमेशा पुराने कपड़े ही पहनता रहा. इसी क्रम में रविवार को एसआईटी को बयान देने के बाद 65 साल के विजय कुमार दुबे ने बताया कि विकास बहुत परेशान करता था.

अक्सर गालीगलौच करने के बाद राशन लेने जाने पर भगा देता था. उसके ही ड़र से भतीजों ने चार महीने पहले गांव को छोड़ दिया था. विजय ने बताया कि इंदिरा आवास योजना में मिले सरकारी आवास का उसे फायदा नहीं मिला जबकि उस लिस्ट में उसका नाम था.
गौरतलब है कि अपर मुख्य सचिव संजय भूसरेड्डी की अध्यक्षता में एक टीम का गठन किया गया है. एसआईटी की टीम में एडीजी हरिराम शर्मा और डीआईजी जे रवींद्र गौड़ शामिल हैं. ये टीम विकास दुबे के काले कारनामों के रहस्यों को उजागर करेगी.
The post एनकाउंटर के बाद गांव वाले कर रहे चौंकाने वाले खुलासे, कहा विकास नए कपड़े पहनने पर भी पीटता था appeared first on AKHBAAR TIMES.