प्रियंका गांधी का तंज, कहा लॉकडाउन का ये बेबी पैक कोरोना रोकने के लिए नहीं बल्कि…

Share and Spread the love

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों ने केंद्र और राज्य सरकारों को चिंता में डाल दिया है. लाख जतन करने के बावजूद कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या नौ लाख के पार हो गई है. ये संख्या रोजाना तेजी से बढ़ रही है.
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए हफ्ते के अंतिम दो दिन शनिवार और रविवार को लॉकडाउन करने का फैसला लिया है. सरकार के इस फैसले पर अब विपक्षी दल सवाल उठाने लगे हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इसे लॉकडाउन का बेबी पैक बताते हुए तंज कसा है.

प्रियंका ने कहा कि कल लॉकडाउन का बेबी पैक समाप्त हुआ और कल ही यूपी में कोरोना के 1664 नए केस आ गए. साफ है इस तरह के कदम कोरोना की रोकथाम नहीं कर पा रहे और टेस्टिंग, कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग पर लापरवाही हो रही है. या फिर लॉकडाउन का ये बेबी पैक कोरोना रोकथाम के लिए नहीं, किसी और चीज के लिए किया गया था.
बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 38 हजार 130 पहुंच गई है. हालांकि राहत की बात ये है कि इनमें से 24 हजार 203 लोग पूरी तरह से ठीक भी हो चुके हैं.

कल लॉकडाउन का बेबी पैक समाप्त हुआ और कल ही यूपी में कोरोना के 1664 नए केस आ गए।
साफ है इस तरह के कदम कोरोना की रोकथाम नहीं कर पा रहे और टेस्टिंग, कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग पर लापरवाही हो रही है।
या फिर लॉकडाउन का ये बेबी पैक कोरोना रोकथाम के लिए नहीं, किसी और चीज के लिए किया गया था। pic.twitter.com/MysQjgWNFm
— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) July 14, 2020

The post प्रियंका गांधी का तंज, कहा लॉकडाउन का ये बेबी पैक कोरोना रोकने के लिए नहीं बल्कि… appeared first on AKHBAAR TIMES.