कांग्रेस के एक्शन के बाद सचिन पायलट ने ट्विटर पर बदला अपना बायो, चर्चाएं तेज

Share and Spread the love

राजस्थान कांग्रेस में शुरू हुई बगावत थमने का नाम नहीं ले रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच शुरू हुई सियासी खींचातानी अब चरम पर पहुंच चुकी है. दोनों में से कोई भी सुलह समझौते के मूड में दिखाई नहीं दे रहा है.
इस बीच कांग्रेस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए सचिन पायलट को उपमुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया है. इस कार्रवाई के बाद सचिन पायलट ने ट्वीट करते हुए कहा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है लेकिन पराजित नहीं. इसी के साथ अब उन्होंने ट्विटर पर अपना बायो भी बदल लिया है.
पहले उनके बायो में उपमुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व मंत्री लिखा हुआ था मगर अब उन्होंने एमएलए टोंक और पूर्व मंत्री लिखा है. उन्होंने उपमुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष राजस्थान हटा दिया है. इसके बाद ये चर्चाएं तेज हो गई हैं कि वो जल्द ही कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे सकते हैं.

राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच जयपुर के फेयरमोंट होटल में आयोजित कांग्रेस विधायक दल की बैठक खत्म होने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्यपाल कलराज मिश्रा से मुलाकात की. वहीं बैठक में शामिल ना होने वाले डिप्टी सचिन पायलट पर कांग्रेस की ओर से बड़ी कार्रवाई की है.
सचिन को डिप्टी सीएम व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया है. उनकी जगह गोविंद सिंह डोटासरा को अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. इसके अलावा पायलट समर्थकों विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा को मंत्री पद से हटा दिया गया है.
The post कांग्रेस के एक्शन के बाद सचिन पायलट ने ट्विटर पर बदला अपना बायो, चर्चाएं तेज appeared first on AKHBAAR TIMES.