मंत्री पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट की पहली प्रतिक्रिया, कहा सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं

Share and Spread the love

image credit-gettyराजस्थान में उठा सियासी संग्राम थमने के बावजूद बढ़ता ही जा रहा है. कांग्रेस विधायक दल की बैठक में ना शामिल होना डिप्टी सीएम सचिन पायलट के ऊपर भारी पड़ गया. इस बैठक में सचिन पायलट और समर्थक विधायकों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर प्रस्ताव पारित किया गया. इसके तुरंत बाद ही सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों को उनके पद से हटा दिया गया. पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट ने ट्वीट किया सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं.
गौरतलब है कि कार्रवाई से पहले सचिन पायलट और समर्थक विधायकों की ओर से सूबे के सीएम अशोक गहलोत को सीएम मानने से इंकार कर दिया था. इसके बाद ये भी खबर सामने आई कि सचिन पायलट ने खुद को सीएम बनाने की शर्त रख दी है. इसके बाद कांग्रेस नेताओं औरह सचिन पायलट के बीच चल रही बात पर विराम लग गया था.
इस सियासी घमासान के बीच सचिन पायलट को मंत्री पद से बर्खास्त किए जाने के साथ-साथ, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया था. पायलट के समर्थक दो और मंत्रियों को उनके पद से हटा दिया गया है. सचिन पायलट के स्थान पर अब शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं।
— Sachin Pilot (@SachinPilot) July 14, 2020

The post मंत्री पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट की पहली प्रतिक्रिया, कहा सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं appeared first on AKHBAAR TIMES.