सपा नेता प्रमोद यादव समाजवादी आह्वाहन पत्र बांटकर लोगों से कर रहे हैं ये अपील

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के नेता और सोनभद्र के जिला सचिव प्रमोद यादव लगातार अपने क्षेत्र में पार्टी की ओर से जारी समाजवादी आह्वाहन पत्र की प्रतियां बांट रहे हैं. इस दौरान वो भाजपा सरकार में बढ़ रही महंगाई को लेकर जनता को जागरूक कर रहे हैं और आगामी विधानसभा चुनाव में यूपी में अखिलेश यादव को फिर से मुख्यमंत्री बनाने की अपील कर रहे हैं.
सपा नेता प्रमोद यादव ने कहा कि लगातार बढ़ रही महंगाई से आम जनता काफी परेशान है. पेट्रोल-डीजल के आसमान छूते दामों से किसान, व्यापारी और नौजवान सभी परेशान हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना के इस आपदाकाल में वाहन चेकिंग के नाम पर उगाही की जा रही है.

सरकारी राशन वितरण की हालत ये है कि जिनका अंगूठा मशीन में नहीं स्कैन हो रहा उन्हें राशन नहीं दिया जा रहा है. सपा नेता ने कहा कि अखिलेश यादव की सरकार में प्रदेश का चहुंओर विकास हो रहा था मगर जब से भाजपा की सरकार आई है तब से विकास के नाम पर सिर्फ सपा सरकार के कामों का फीता काटा जा रहा है.
सपा नेता ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें इतनी कम होने के बावजूद देश में लगातार पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दाम बढ़ाए जा रहे हैं.
The post सपा नेता प्रमोद यादव समाजवादी आह्वाहन पत्र बांटकर लोगों से कर रहे हैं ये अपील appeared first on AKHBAAR TIMES.