सचिन पायलट से ज्यादा कमाती हैं पत्नी सारा, जानें क्या करती हैं काम?

Share and Spread the love

राजस्थान में इस वक्त सियासत गरमाई है. सचिन पायलट बागी तेवर दिखा रहे हैं. सचिन और उनके समर्थक अशोक गहलोत के नेतृत्व में नहीं रहना चाहते. इस बीच चर्चा ये भी हुई कि सचिन कांग्रेस छोड़ बीजेपी में जा सकते हैं. वहीं सचिन के रवैये से खफा कांग्रेस ने उन्हें उप मुख्यमंत्री के पद से हटा दिया. साथ ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का दर्जा भी वापस ले लिया.
सचिन पायलट के पिता राजेश पायलट राजनीति में बड़ा नाम रहे हैं. सचिन ने फारुक अब्दुल्लाह की बेटी सारा अब्दुल्लाह से शादी की. हालांकि शादी में कई अड़चने आई. फारुक अब्दुल्लाह नहीं चाहते थे ये शादी हो. आखिरकार दोनों की शादी हुई.

सचिन पायलट से ज्यादा सारा की कमाई 
साल 2018 के राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले सचिन पायलट की ओर से दिए गए एफिडेविट में उन्होंने अपनी संपत्ति 5 करोड़ घोषित की थी. एफिडेविट के मुताबिक सचिन की आमदनी पत्नी सारा से काफी कम है. उनकी इनकम 10 लाख रूपये बताई गयी. जबकि सारा पायलट की आमदनी सोशल वर्क से ही सालाना 19 लाख रूपये से ज्यादा है.
सारा सोशल वर्कर के अलावा ट्रेंड योग इंस्ट्रक्टर भी हैं. सारा और सचिन की लव स्टोरी लन्दन में पढ़ाई के दौरान शुरू हुई. करीब 3 साल दोनों ने डेट किया फिर शादी रचाई. उनके दो बच्चे आरान और वीहान हैं.
The post सचिन पायलट से ज्यादा कमाती हैं पत्नी सारा, जानें क्या करती हैं काम? appeared first on AKHBAAR TIMES.