शिवपाल यादव को लगा तगड़ा झटका, प्रसपा का ये दिग्गज नेता कांग्रेस में हुआ शामिल

Share and Spread the love

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव को तगड़ा झटका लगा है. आज प्रसपा के दिग्गज नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री चौधरी नीर पाल सिंह ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया. वरिष्ठ कांग्रेसी नेता इमरान मसूद ने आज उन्हें पार्टी में शामिल कराया.
कांग्रेस पार्टी के सहरानपुर जिलाध्यक्ष मुजफ्फर अली ने बताया कि नीरपाल सिंह के कांग्रेस में शामिल होने के बाद सहारनपुर में कांग्रेस को मजबूती मिलेगी. इमरान मसूद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर से जनता का विश्वास उठता जा रहा है. ऐसे हालात में कांग्रेस पार्टी बेहतरीन विकल्प के तौर पर जनता के बीच है.
प्रसपा नेता नीरपाल सिंह के कांग्रेस में जाने की चर्चा काफी दिनों से चल रही थी. चौधरी नीरपाल सिंह भारतीय जाट महासंघ के अध्यक्ष भी हैं. माना जा रहा है कि उनके साथ उनसे जुड़े तमाम नेता और समर्थक अब कांग्रेस पार्टी में ही शामिल होंगे.

बता दें कि पारिवारिक विवाद के बाद शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी छोड़कर अपनी खुद की पार्टी प्रसपा बना ली थी. इसके बाद तमाम सपा नेताओं को उन्होंने अपने साथ जोड़ लिया था.
माना जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव से वो एक बार फिर सपा की साइकिल पर सवर हो सकते हैं. हालांकि अखिलेश यादव ने पहले ही ये कह दिया है कि वो शिवपाल यादव की सीट पर अपना प्रत्याशी नहीं उतारेंगे.
The post शिवपाल यादव को लगा तगड़ा झटका, प्रसपा का ये दिग्गज नेता कांग्रेस में हुआ शामिल appeared first on AKHBAAR TIMES.