गिरफ्तार शशिकांत पांडेय का खुलासा, विकास दुबे ने कहा था मामा आज पुलिस वालों की लाश गिननी है

Share and Spread the love

image credit-social mediaकानपुर में पु्लिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात अपराधी विकास दुबे की तैयारी पुलिस से ज्यादा थी, उसने इसको लेकर खासी ऱणनीति तैयार की थी. सभी लोगों को खासे निर्देश दिए गए थे. इस खुलासे को गिरफ्तार किए शशिकांत उर्फ सोनू पांडेय ने पुलिस की पूछताछ में किया, कहा कि विकास दुबे में पांच घंटे में ही हथियारबंद लोगों को जुटाया और युद्ध जैसी रणनीति के तहत गुर्गों को तैनात किया.
शशिकांत की बातों पर अगर भरोसा किया जाए तो इस बात की तैयारी की गई थी कि कोई बचकर नहीं जाएगा. पुलिस पर हमले का नेतृ्त्व कर रहा विकास अंजाम से पूरी तरफ बेखौफ था. उसने भरोसेमंद गुर्गों को अलग-अलग जिम्मदारी सौंपी और उन लोगों को प्रत्येक कोने में तैनात कर दिया.
पुलिस की पूछताछ में शशिकांत ने विकास की पूरी रणनीति का खुलासा कर दिया. उसने बताया कि हमले वाले दिन कौन किस छत पर मौजूद था. विकास दुबे ने अपनी दोनों छतों पर हथियार से लैस लोगों को लगा दिया था. एक छत पर वह खुद अमर दुबे, अतुल दुबे, दयाशंकर के साथ हथियार लेकर मोर्चा ले रहा था. तो दूसरी छत पर राम सिंह, अखिलेश मिश्रा और विपुल दुबे और दो अन्य लोग मोर्चा ले रहे थे.
शशिकांत की छत पर उसके पिता प्रेमप्रकाश, गोपाल, हीरु, वह खुद और अन्य दो लोग हथियार लेकर मोर्चा ले रहे थे. मुठभेड़ में मारे गए प्रभात मिश्रा गर की छत पर उसके पिता राजेंद्र मिश्रा, प्रभात मिश्रा, शिवम, बाल गोविंद और एक अन्य हथियारों के साथ मौजूद थे.

शशिंकात ने पुलिस को बताया कि जेसीबी गांव के बाहर खड़ी थी. उसके पिता प्रेमप्रकाश जेसीबी चलाकर लाए थे और अपने दरवाजे पर लगाकर रास्ते के रोक दिया था. विकास दुबे ने शशिकांत के पिता प्रेम प्रकाश को फोन किया, कहा मामा तैयार रहना. आज पुलिसवालों की लाश गिरानी है. इसके बाद सभी लोगों ने अलग-अलग स्थानों पर मोर्चा लिया.
The post गिरफ्तार शशिकांत पांडेय का खुलासा, विकास दुबे ने कहा था मामा आज पुलिस वालों की लाश गिननी है appeared first on AKHBAAR TIMES.