3500 रूपये महीने कमाने वाले ने खोल लिया डेढ़ करोड़ का शोरूम, कुछ ही समय में बन गया करोड़ों का मलिक

Share and Spread the love

विकास दुबे से जुड़े उसके करीबियों के राज अब खुलकर सामने आ रहे हैं. विकास ने इनके जरिए करोड़ों रूपये इधर उधर लगा रखा था. जांच में सामने आया है कि उसके करोड़ों पैसे पालतू जानवरों पर भी लगे थे. जांच के घेरे में कानपुर के बृह्मनगर स्थित पालतू जानवरों का एक आलीशान शोरूम है. जानकारी के मुताबिक इस शोरूम को बनाने में ही डेढ़ से दो करोड़ रूपये खर्च किए गए हैं.
विकास के ऐसे करीबियों की तलाश की जा रही है जो उसके पैसे का निवेश करते थे. इसी दौरान खुलासा हुआ है कि पालतू पशुओं के कारोबार में उसने काफी निवेश कर रखा था.
20 से पचास हजार रूपये की बिल्लियां, 50 हजार से एक लाख रूपये के कुत्ते और दुर्लभ प्रजाति की मछलियों का व्यापार व्यापक रूप से हो रहा था. इसी कारोबार से इस मॉल का मलिक महज 6 साल में ही करोड़पति बन गया.
इस मॉल का मलिक बृह्मनगर स्थित पालतू पशुओं की शॉप में केवल 3500 रूपये महीने की ही नौकरी करता था. सूत्रों के अनुसार जयकांत बाजपेयी के संपर्क में आने के बाद तीन साल पहले बृह्मनगर में एक दुकान खोली, जो शाहर की सबसे बड़ी आलीशान पेट शॉप है. इसमें डेढ़ से दो करोड़ रूपये खर्च किए गए. दुकान का किराया एक महीने का 50 हजार रूपये है.
जांच एजेंसियों को इसी पर शक हुआ कि साढ़े तीन हजार महीने कमाने वाला कैसे कुछ ही समय में करोड़ों की दुकान खोल लेता है. इस बार अब जांच चल रही है.
The post 3500 रूपये महीने कमाने वाले ने खोल लिया डेढ़ करोड़ का शोरूम, कुछ ही समय में बन गया करोड़ों का मलिक appeared first on AKHBAAR TIMES.