मंत्री के बेटे को कानून का पाठ पढ़ाने वाली कांस्टेबल का दावा, कहा मुझे आ रहे हैं धमकी भरे काल, दिए जा रहे आफर

Share and Spread the love

image credit-social mediaलाकडाउन और कर्फयू के कथित उल्लंघन के मामले में गुजरात के मंत्री के बेटे के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने वाली सूरत पुलिस की कांस्टेबल सुनीता यादव ने दावा किया है कि उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें 50 लाख रुपये आफर दिया जा रहा है.
सुनीता का कहना है कि वह इस्तीफा सौंपने गई ती लेकिन कमिश्नर से मुलाकात नहीं हो पाई, मीडिया से बातचीत करते समय उन्होंने कहा कि अभी तो पिक्चर बाकी है. महिला कांस्टेबल सुनीता यादव इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई है लोग उनको खूब समर्थन कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर चारो तरफ उनकी तारीफ हो रही है.
उनकी कार्रवाई के बाद मंत्री के बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी और उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया था. तीन लोगों को जमानत पर भी छोड़ दिया गया था.
image credit-social mediaइसके बाद से सुनीता यादव की सोशल मीडिया पर भाजपा के मंत्री के बेटे और उसके दो दोस्तों को रोकने के लिए तारीफ हो रही है कुछ लोग तो सुनीता यादव को लेडी सिंघम की भी संज्ञा से पुकार रहे हैं. तो कुछ लोग कह रहे हैं कि उन्हें गुजरात के पुलिस बल का नेृतत्व करना चाहिए.
वहीं कुछ लोगों का कहना है कि साल 2022 के विधानसभा चुनाव में टिकट दिया जाए और कुमार कनानी के खिलाफ उतारा जाए. ट्विटर पर भी मैं सुनीता यादव का समर्थन करता हूं ट्रेंड कर रहा है.
The post मंत्री के बेटे को कानून का पाठ पढ़ाने वाली कांस्टेबल का दावा, कहा मुझे आ रहे हैं धमकी भरे काल, दिए जा रहे आफर appeared first on AKHBAAR TIMES.