सचिन पायलट बोले, मैं अभी भी कांग्रेसी, बीजेपी में नहीं जाउंगा

Share and Spread the love

image credit-gettyराजस्थान में कांग्रेस सरकार से डिप्टी सीएम और पार्टी अध्यक्ष पद से हटाए गए सचिन पायलट ने कहा है कि वह भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन नहीं करेंगे. मंगलवार को सूबे में घटे अप्रत्याशित घटनाक्रम के बाद इन कयासों को बल मिला ता कि पायलट बीजेपी में शामिल होंगे.
हालांकि उनके इस बयान के बाद उन अटकलों पर भी विराम लग गया है जिसमें कहा जा रहा था कि वे बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. पायलट ने एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा में शामिल होने के बारे में एक गलत एजेंडा फैलाया जा रहा है, मैंने भाजपा से लडाई लड़ी है और हराया ह तो मैं बीजेपी को क्यों ज्वाइन करुंगा?

वहीं एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने सीएम अशोक गहलोत पर आरोप लगाया है कि वे चुनाव के दौरान जनता से किए गए वादों को नहीं निभा रहे थे. कहा कि हमने चुनाव के दौरान अवैध खदानों को लीज पर दिए जाने के खिलाफ कैंपेन चलवाया था.
हमने इस दौरान वसुंधरा सरकार पर दबाव बनाया कि वे खदानों की दी गई लीज को रद्द करें लेकिन सत्ता में आने के बाद गहलोत ने कुछ नहीं किया, वह भी उसी रास्ते पर चल दिएय मैं ना तो उनसे नाराज हूं ना ही कोई ताकत या सुविधा की मांग कर रहा हूं.
The post सचिन पायलट बोले, मैं अभी भी कांग्रेसी, बीजेपी में नहीं जाउंगा appeared first on AKHBAAR TIMES.