कानपुर किडनैपिंग केसः पुलिस के सामने फिरौती की रकम ले उड़े किडनैपर्स, अखिलेश ने कहा भाजपा..

Share and Spread the love

कानपुर से लैब टेक्नीशियन के अपहरण के मामले में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी सरकार की नैतिकता का ही अपहरण हो गया है.
गौरतलब है कि कानपुर में बीते 22 जून को एक लैब टेक्नीशियन का अपहरण हो गया था. अपहरणकर्ताओं ने पीड़ति परिवार से 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. सोमवार को अपहरणकर्ता पुलिस के सामने से फिरौती की रकम ले उड़े. मगर युवक को नहीं छोड़ा.

इस घटना के बाद अब परिवार ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मामले में सपा मुखिया अखिलेस यादव ने ट्वीट कर कहा कि कानपुर में अपहरण की घटना के बाद बेबस व मजबूर परिजनों द्वारा सूचित करने के बावजूद पुलिस के सामने से फिरौती की रकम ले जानेवालों के ऊपर आख़िर किसका हाथ है कि उन्हें पुलिस का भी डर नहीं है.
लगता है उप्र की भाजपा सरकार की नैतिकता का ही अपहरण हो गया है.
#नहीं_चाहिए_भाजपा
कानपुर के बर्रा में रहने वाली अपर्णा यादव, पति, बेटी और बेटे संचित यादव के साथ रहती है. संचित एक लैब टेक्नीशियन है. 22 जून को वे लैब से वापस लौट रहे थे इस दौरान ही उन्हें किडनैप कर लिया गया. परिवार ने इस दौरान बर्रा थाने में संचित यादव की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पीड़़ित परिवार से 30 लाख की फिरौती मांगी गई थी.

कानपुर में अपहरण की घटना के बाद बेबस व मजबूर परिजनों द्वारा सूचित करने के बावजूद पुलिस के सामने से फिरौती की रकम ले जानेवालों के ऊपर आख़िर किसका हाथ है कि उन्हें पुलिस का भी डर नहीं है.
लगता है उप्र की भाजपा सरकार की नैतिकता का ही अपहरण हो गया है. #नहीं_चाहिए_भाजपा#NoMoreBJP
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) July 14, 2020

The post कानपुर किडनैपिंग केसः पुलिस के सामने फिरौती की रकम ले उड़े किडनैपर्स, अखिलेश ने कहा भाजपा.. appeared first on AKHBAAR TIMES.