शशिकांत की पत्नी का ऑडियो- सिम तोड़कर चबा गए हैं, मेरा नंबर डिलीट कर दो, हमें सब पता कौन कहां छिपा

Share and Spread the love

 
काकानपुर के बिकरू गांव मामले में शामिल 50 हजार के ईनामी शशिकांत की पत्नी का एक और ऑडियो क्लिप सामने आया है. जिसमें वह कॉल पर अपने भाई से बात कर रही है. ऑडियो में शशिकांत की पत्नी मनु पुलिस की जांच से बचने को लेकर बात कर रही है.
मनु अपने भाई से कहती है कि सब लोग यह नंबर डिलीट करदो. वह कहती है कि कल्लू गिरफ्तार हो गया है, सिम तोड़ने की कोशिश की लेकिन मोबाइल नहीं खुल रहा है. तुम लोग ये नंबर डिलीट कर दो.
वह यह सब पुलिस को गुमराह करने के लिए कहती है. अपने भाई से उसने आगे कहा कि अगर पुलिस वाले पूछताछ करे तो एक बार खांस देना. जिसके पास भी यह नंबर है डिलीट कर दो. मोबाइल खोल नहीं पा रही हूं. मोबाइल को जमीन में गाड़ने जा रही हूं. मेरा सब नंबर डिलीट कर दो. सिम तोड़कर हम चबा गए हैं.
इस बीच मनु का भाई भी बोलता है कि उसे सब पता है कि कौन कहां छिपा है. इस ऑडियो क्लिप के पहले एक और ऑडियो क्लिप सामने आई थी.
जिसमें शशिकांत की पत्नी फोन पर बात करते हुए सुनाई देती है कि भाभी बाहर 2 आदमी पड़े हुए हैं. मेरे दरवाजे और आंगन में भी एक आदमी पड़ा है और ये सब लोग भाग गए हैं क्या कहेंगे पुलिस जब आएगी? दूसरी तरफ से आवाज आती है कि वो लोग हैं कौन? इस पर मनु कहती है कि पुलिस वाले हैं.
The post शशिकांत की पत्नी का ऑडियो- सिम तोड़कर चबा गए हैं, मेरा नंबर डिलीट कर दो, हमें सब पता कौन कहां छिपा appeared first on AKHBAAR TIMES.