पायलट पर कांग्रेस की कार्रवाई पर बोलीं अदिति सिंह, मुझे तो शादी के अगले दिन नोटिस थमा दिया

Share and Spread the love

सचिन पायलट पर कार्रवाई करते हुए कांग्रेस ने उन्हें मुख्यमंत्री पद और राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटा दिया है. इस पर रायबरेली से विधायक अदिति सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. अदिति का कहना है कि मुझे तो शादी के अगले ही दिन नोटिस थमा दिया गया था. मेरे कसूर इतना था कि मैंने सदन में बात रखी थी.
अदिति कहती हैं कि हैं मैं दूसरों के मामले में तो कुछ नहीं बता सकती, लेकिन मेरे मामले में क्या सुनवाई हुई और फिर क्या हुआ. वो सबके सामने है.
उन्होंने कहा कि मेरी एकमात्र गलती थी कि 2 अक्टूबर को हाउस में जाकर मैं बोली. उसके बाद इन्होने मेरी शादी के एक दिन बाद मुझे नोटिस थमा दिया. मेरा जुर्म क्या था कि मैंने हाउस में बोला जिसके लिए मैं निर्वाचित हूं.
अदिति ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश विधानसभा की सदस्य हूं. मेरा कर्तव्य है कि मैं बोलूं. मैंने कई मसलों को लेकर शिकायत की थी लेकिन बहराल कुछ नहीं हुआ तो हमने शिकायत करना ही बंद कर दिया. मैं शिकायत करने में ज्यादा विश्वास भी नहीं करती हूँ. अपने क्षेत्र की समस्याओं के लिए सदन में पहुंचती हूं.
कांग्रेस ने विधायक अदिति सिंह और राकेश सिंह की विधानसभा सदस्यता रद्द करने के लिए याचिका विधानसभा में दी थी. जिसे अब विधानसभा अध्यक्ष ने ख़ारिज कर दिया है. ऐसे में दोनों नेता विधायक बने रहेंगे. विधानसभा अध्यक्ष ने याचिका ख़ारिज होने की वजह साक्ष्यों का अभाव बताया.
The post पायलट पर कांग्रेस की कार्रवाई पर बोलीं अदिति सिंह, मुझे तो शादी के अगले दिन नोटिस थमा दिया appeared first on AKHBAAR TIMES.