विकास दुबे: जिसकी शिकायत पर हुई इतनी बड़ी घटना, 12 दिन बाद वो आया सामने, कहा जनेऊ का…

Share and Spread the love

कानपुर वाले विकास दुबे की चर्चा अभी कम होने का नाम नहीं ले रही है. एनकाउंटर के बाद भी विकास दुबे को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. जिस राहुल नाम के श्ख्स की शिकायत पर इतनी बड़ी घटना हुई, 12 दिन बाद अब वो सामने आया और उसने पूरी आपबीती बताई.
विकास दुबे के खिलाफ एफआईआर लिखवाने वाले राहुल तिवारी ने बताया कि 27 जून को मोटरसाइकिल से वो घर लौट रहा था. इस दौरान विकास के गुर्गों ने उससे मोटरसाइकिल व रूपये छीन लिए. इसकी शिकायत उसने चौबेपुर थाने में की तो एसओ विनय तिवारी उसे लेकर विकास के घर पहुंच गए. ये मामला घटना से एक दिन पहले का है.

विकास दुबे ने एसओ के सामने उसकी पिटाई की और रायफल तान दी. इतना ही नहीं विकास ने एसओ विनय तिवारी को भी बुरा भला कहा. मामला बिगड़ता देख विनय तिवारी ने विकास को जनेऊ का हवाला देकर उसकी जान बचाई. एसओ ने अपना जनेऊ विकास को दिखाकर कहा कि भइया पंडितों की लाज रख लो.
इसके बाद एसओ ने विकास को गंगाजल देकर कसम खिलाई कि वो राहुल को नुकसान नहीं पहुंचाएंगे. डर के मारे राहुल ने एसएसपी से गुहार लगाई. इसी घटना को लेकर सीओ विकास दुबे को पकड़ने गए थे और वहां 8 पुलिसवालों की शहादत हो गई.
The post विकास दुबे: जिसकी शिकायत पर हुई इतनी बड़ी घटना, 12 दिन बाद वो आया सामने, कहा जनेऊ का… appeared first on AKHBAAR TIMES.