भाजपा ने धर्म का बाजारीकरण कर दिया, ये आस्था का विषय है, हमें सतर्क रहना होगाः युवा चेतना

Share and Spread the love

बलिया शुभनथही गाँव स्थित बाबा धाम में महान संत पशुपति नाथ जी की पुण्यतिथि समारोह में उनकी मूर्ति पर संत विनय ब्रह्मचारी, स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी, युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह, ध्रुव जी सहित अन्य लोगों ने पुष्पांजलि किया.
स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा कि संत पशुपति नाथ जी महामानव थे. संत पशुपति नाथ जी सिद्ध महापुरुष थे उन्होंने जीवन भर मानवता हेतु कार्य किया. धर्म सम्राट स्वामी करपात्री जी महराज के अनन्य शिष्य थे संत पशुपति नाथ जी उन्होंने सनातन धर्म के विस्तार हेतु अभूतपूर्व कार्य किया.
युवा पीढ़ी को स्वामी पशुपति नाथ जी के कार्यों को आगे बढ़ाना चाहिए. स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा कि देश की स्थिति ठीक नहीं है पतन के इस दौर से देश को संत-महात्मा ही निकाल सकते हैं.

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि पशुपति बाबा धर्मपुरुष थे बलिया की मिट्टी में जन्मे स्वामी पशुपति नाथ ने पूरे देश में सनातन धर्म का प्रचार किया. रोहित ने कहा की महामारी कोरोना से मुक्ति परमात्मा ही दिला सकते हैं.
उन्होंने कहा कि भाजपा ने धर्म का बाज़ारीकरण कर समाज को दिग्भ्रमित किया है, हमें सतर्क रहना होगा. धर्म आस्था का विषय है ना कि राजनीति का. रोहित सिंह ने कहा कि किसान, मजदूर और नौजवान भाजपा राज में त्रस्त हैं, ऐसी स्थिति में जनता को जागरुक होकर युवा चेतना का सहयोग करना होगा.
ध्रुव जी ब्रह्मचारी ने कहा कि सनातन धर्म के लिए किए हुए स्वामी पशुपति जी के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है. इस अवसर पर अजय राय मुन्ना, मोहन सिंह, बैजू राय, नीलकांत वर्मा आदि उपस्थित रहे.
The post भाजपा ने धर्म का बाजारीकरण कर दिया, ये आस्था का विषय है, हमें सतर्क रहना होगाः युवा चेतना appeared first on AKHBAAR TIMES.