मानेसर बना था ‘बागी’ विधायकों का ठिकाना, सीएम खट्टर बोले हमारा कोई रोल नहीं

Share and Spread the love

राजस्थान की सियासी हलचल के बीच अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का बड़ा बयान सामने आया है. ऐसा माना जा रहा है कि मानेसर के ही एक होटल में बागी विधायक रुके हुए थे. इस मामले में खट्टर का कहना है कि निजी होटल सभी के लिए हैं. यहां कोई भी ठहर सकता है. उन्होंने इस दौरान साफ किया कि इस मामले में हरियाणा सरकार का कोई रोल नहीं हैं.
गौरतलब है कि सचिन पायलट को डिप्टी सीएम के पद के साथ-साथ पीसीसी चीफ के पद से हटा दिया गया है. इसके अलाला पायलट समर्थक दो विधायकों को भी उनके पद से हटा दिया गया है. राजस्थान के सियासी संकट और सचिन पायलट के बीजेपी में ना जेने की घोषणा करने के बाद कांग्रेस पार्टी ने उनसे वापस लौटने की अपील की है.
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आज हुई प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी पर राजस्थान की सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया. सुरजेवाला ने कहा कि पिछले 24 घंटे के घटनाक्रम ने साबित कर दिया है कि जनता के द्वारा चुनी गई सरकार को किस तरह अस्थिर करने का प्रयास किया गया. भाजपा अपनी इस साजिश में औंधे मुंह गिरी है.
सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट बीजेपी में नहीं जाना चाहते हैं तो हमारा उनसे आग्रह है कि बीजेपी की हरियाणा सरकार की मेजबानी अस्वीकार कीजिए और अपने घर जयपुर लौट आइए.

Private hotels are open for everyone, anyone can stay there. The Haryana government has no role in it: Haryana CM ML Khattar on being asked about Rajasthan Congress MLAs staying at a hotel in Manesar pic.twitter.com/Nsiqbav0ik
— ANI (@ANI) July 15, 2020

The post मानेसर बना था ‘बागी’ विधायकों का ठिकाना, सीएम खट्टर बोले हमारा कोई रोल नहीं appeared first on AKHBAAR TIMES.