भाजपा नेताओं को हुआ कोरोना तो तेजस्वी ने कसा तंज, कहा बताईये कौन सी जमात के हैं?

Share and Spread the love

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वहां सियासी घमासान तेज हो गया है. सभी राजनीतिक दल एक दूसरे को घेरने का कोई भी मौका गवाना नहीं चाहते हैं. बिहार भाजपा नेताओं को कोरोना होने की जानकारी के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव ने उनपर करारा तंज कसा है.
तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में कोरोना बहुत तेजी से फैल रहा है. कई अधिकारी संक्रमित हो गए हैं. मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री आवास भी इससे अछूता नहीं है. भाजपा के भी 75 नेता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इन सबके बावजूद जनता को छोड़कर वर्चुअल रैलियां की जा रही हैं.

तेजस्वी ने पूछा कि भाजपा बताए अब कोरोना कौन फैला रहा है, और अब जमाती कौन है. उन्होंने कहा कि कोरोना तो भाजवा नेता फैला रहे हैं. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि बिहार भाजपा के 100 में से 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ये सत्ताधारी न जानें कौन सी जमात के लोग हैं जिन्हें आम जनता की चिंता नहीं है. ये बस चुनाव चाहते हैं.
बता दें कि बिहार में भी कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल और उनकी पत्नी मंजू चौधरी और उनकी मां भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच वहां जल्द ही चुनाव होने वाले हैं.
The post भाजपा नेताओं को हुआ कोरोना तो तेजस्वी ने कसा तंज, कहा बताईये कौन सी जमात के हैं? appeared first on AKHBAAR TIMES.