बागी विधायकों ने गहलोत पर साधा निशाना, ,कहा वो वास्तव में जादूगर हैं, वो झूठ को भी..

Share and Spread the love

राजस्थान की सियासी हलचल के बीच मंगलवार को सीएम अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को डिप्टी सीएम और पीसीसी चीफ के पद से हटा दिया था जिसके बाद सचिन पायलट और समर्थक विधायकों में हड़कंप मचा हुआ है.
बागी विधायक रमेश मीणा ने इस बीच बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि पूरे राजस्थान में व्यूरोक्रेट हावी था. जनप्रतिनिधियों के काम नहीं हो रहे थे. हमने जो बातें कैबिनेट में भी रखी थी और उन मांगो पर सीएम ने ध्यान नहीं दिया. सरकार में जो लोकतंत्र में होना चाहिए वह स्थापित नहीं किया. आज वो करोडो के लेनदेन की बात कर रहे हैं, तो मुख्यमंत्री को इस बात को बताना चाहिए कि जब हम बसपा में थे और इसके बाद कांग्रेस में आए तो कितने पैसे दिए.
Image credit- social mediaउसका खुलासा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को करना चाहिए. उधर दूसरी ओर बागी विधायक मुरारी लाल मीणा ने अशोक गहलोत को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि गहलोत वास्तव में जादूगर हैं जो झूठ को सच दिखा देते हैं. जब हम बसपा में थे और बसपा से कांग्रेस में आ गए तो उस वक्त कितना पैसा दिया ये बताएं, उस वक्त हम ईमानदार ते तो आज भ्रष्ट कैसे हो गए.
हमारी नाराजगी का एक ही कारण है कि हमारा स्वाभिमान, आज जो नोटिस जारी किए गए हैं. हम आज तक पार्टी के खिलाफ नहीं बोले हैं. अगर फिर भी वो चाहते हैं कि तो हमें विधायकी की कोई परवाह नहीं हैं. हम चुनाव जीतकर दोबारा भी एमएलए बन सकते हैं.
The post बागी विधायकों ने गहलोत पर साधा निशाना, ,कहा वो वास्तव में जादूगर हैं, वो झूठ को भी.. appeared first on AKHBAAR TIMES.