जेल में बंद आजम खान की पत्नी और बेटे से 18 मार्च से नहीं हुई कोई बात

Share and Spread the love

वैश्विक महामारी कोरोना ने अब सीतापुर जेल में बंद रामपुर से समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान समेत अन्य कैदियों को अपनों से ही दूर कर रखा है. तकरीबन चार महीने से सीतापुर जेल में बंद एसपी नेता और सांसद आजम खान, उनकी पत्नी और बेटे के बीच कोरोना के चलते मुलाकात नहीं हो पाई है.
आजम खान का मुलाकात ना तो परिवार के लोगों से हो पा रही है और ना तो पार्टी के किसी नेता से मुलाकात हो पा रही है. कोरोना के चलते हुए लाकडाउन औरृ अब अनलाक के बाद भी जेलों में संक्रमण का खतरा बढ़ा है. इसके चलते ही जेलों में मुलाकातों का दौर 18 मार्च से बंद है.

जेल प्रशासन के मुताबिक आजम खान और उनके बेटे को सेल्फ लाक बैरक में रखा गया है, जबकि उनकी पत्नी क महिला बैरक में रखा गया है. जेलर आरएस यादव का इस मामले में कहना है कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जेल में सभी मुलाकातों का दौर बंद हैं. उनका कहना है कि इस दौरान बंदियों का हालचाल लेने के लिए जेल में लगे पीसीओ का इस्तेमाल कराया जा रहा है.
जेल प्रशासन भी मलुकातों और वार्ता को लेकर बेहद सतर्क है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जेल प्रशासन आजम खान को कुछ राहत जरुर दे रहा है आजम खान से मुलाकात तो नहीं हो पा रही है लेकिन जरुरत की चीजों को जेल के नियमों को देखते हुए उन तक पहुंचा दी जाती है.
The post जेल में बंद आजम खान की पत्नी और बेटे से 18 मार्च से नहीं हुई कोई बात appeared first on AKHBAAR TIMES.