खुद विवादों के घेरे में घिरी सुनीता यादव, जानिए क्या है उन पर आरोप

Share and Spread the love

image credit-social mediaगुजरात के एक मंत्री के बेटे को कानून का पाठ पढ़ाकर चर्चा में आई कांस्टेबल सुनीता यादव अब खुद विवादों में घिरती हुई नजर आ रही है. एक तरफ सुनीता यादव पर आम दमी पार्टी के नेताओं के साथ जुड़ने के आरोप लग रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके पिता की कार पर नियमविरुद्ध गुजरात पुलिस का बोर्ड पाया गया.
विगत सप्ताह सुनीता ने रात करीब साढ़े दस बजे सूरत में कर्फूयू के दौरान घूम रहे प्रदेश के मंत्री किशोर कानाणी के बेटे प्रकाश व उनके पांच साथियों को जमकर खरी खोटी सुनाई थी. सुनीता ने इस बात पर भी सवाल किया था मंत्री कानाणी का बेटा प्रकाश विधायक लिखी कार का इस्तेमाल कैस कर सकता है.
image credit-social mediaइस विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था. हालांकि वह मामले में बयान दर्ज कराने जिस कार से जांच टीम के पास पहुंची थी, वो कार उनके पिता की थी. अब इस बात को लेकर चर्चा तेज हो घई है कि कानून व नैतिकता को लेकर मंत्री से सवाल करने वाली कांस्टेबल सुनीता ने खुद अपने आचरण पर ध्यान क्यों नहीं दिया. वहां मंत्री के समर्थकों का आरोप है कि सुनीता खई बार आप नेताओं के साथ देखी जा चुकी हैं.
The post खुद विवादों के घेरे में घिरी सुनीता यादव, जानिए क्या है उन पर आरोप appeared first on AKHBAAR TIMES.