काँग्रेस की बिगड़ती हुई राजनीति को देखते हुए, मतदाता आम आदमी पार्टी की तरफ देख रहाः राघव

Share and Spread the love

राजस्थान के सियासी घमासान में अब आम आदमी पार्टी भी कूदती हुई दिखाई दे रही है. आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चढ्ढा ने आज कांग्रेस पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा कि चुनाव में जनता कांग्रेस को वोट देती है मगर कुछ समय बाद कांग्रेस अपना वोट भाजपा को बेच देती है.
आप की ओर से आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए राघव ने कहा कि कांग्रेस ने गोवा, कर्नाटक, मध्यप्रदेश में जनता का कीमती वोट ऐसे ही बेचकर भाजपा की सरकार बनवाई है.
उन्होंने कहा कि आज हम सब मानव इतिहास के सबसे बड़ी कोरोना महामारी से जूझ रहे है. ऐसे समय में जब सभी पार्टियों को मिलकर इस संकट से लड़ना चाहिए. तब एक पार्टी विधायक बेच रही है और दूसरी पार्टी विधायक खरीद रही है. ये बेहद गंदी राजनीति है.

आप प्रवक्ता ने कहा कि मरती हुई काँग्रेस और देश की बिगड़ती हुई राजनीति को देखते हुए, देश का मतदाता बहुत उम्मीद से आम आदमी पार्टी की तरफ देख रहा है.
उन्होंने कहा कि ये समय बताएगा कि आम आदमी पार्टी अपनी ज़िम्मेदारी को पूरा कर पाएगी या नहीं. परंतु हमें अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी. राघव चढ्ढा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस समय वेंटिलेटर पर पहुंच चुकी है.
The post काँग्रेस की बिगड़ती हुई राजनीति को देखते हुए, मतदाता आम आदमी पार्टी की तरफ देख रहाः राघव appeared first on AKHBAAR TIMES.