विकास दुबे के राइट हैंड अमर दुबे की शादी में शामिल हुआ था निलंबित दरोगा, तस्वीरें वायरल

Share and Spread the love

image credit-social mediaकानपुर मामले में निलंबित किए गए दरोगा केके शर्मा के बारे में पुलिस ने नया खुलासा किया है. निलंबित किए गए दरोगा के के शर्मा 29 जून को गैंगस्टर विकास दुबे के गुर्गे अमर दुबे की शादी में शरीक हुए थे, शादी में शामिल होने की तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देते हुए नजर आ रहे हैं.
गौरतलब है कि कानपुर मामलों में जड़ों के खुलने के बाद दरोगा केके शर्मा की विकास दुबे के साथ संलिप्तता नजर आई थी जिसके बाद ही चौबेपुर थाने के एसएचओ विनय तिवारी और दरोगा केके शर्मा को निलंबित करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया था. वायरल हो रही तस्वीरों में दरोगा गैंगस्टर विकास दुबे के साथ स्टेज शेयर करते हुए देखे जा रहे हैं. एक तस्वीर में वो अमर दुबे के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

दरोगा के खिलाफ कार्रवाई के बाद से ही वो अपने आपको बेकसूर बताते हुए नजर आते हैं लेकिन वायरल हो रही तस्वीरों ने विकास दुबे और दरोगा की मिलीभगत पर शक को और गहरा कर रहे हैं. इससे पहले अमर दुबे की पत्नी खुशी का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होता हुआ नजर आ रहा था जिसमें वो गैंगस्टर विकास दुबे के साथ नजर आ रही थी.
खुशी इस दौरान अपने मामा यानि विकास के साथ फोटो खिंचवाने के लिए कह रही है. हालांकि अभी तक इस बात को कहा जा रहा था कि खुशी की शादी विकास दुबे ने जबर्रदस्ती कराई है लेकिन इस वीडिय को देखने के बाद कोई नहीं कह सकता है कि ये शादी जबरन कराई गई है.
The post विकास दुबे के राइट हैंड अमर दुबे की शादी में शामिल हुआ था निलंबित दरोगा, तस्वीरें वायरल appeared first on AKHBAAR TIMES.