राजस्थानः पायलट के खास इन 4 सिपाहियों ने ही बिगाड़ा उनका खेल?

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-GETTYअपनी ही सरकार के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंकने वाले सचिन पायलट का खेल उनके ही 4 करीबी विधायकों ने बिगाड़ ड़ाला. ये चारों विधायक पायलट के खास दोस्तों और सिपाही के रुप में जाने जाते हैं. सूत्रों ने दावा दिया है कि ये विधायक जयपुर में विधायक दल की बेठक से कुछ दिन पहले तक ये सभी पायलट के साथ ही थे.
लेकिन सचिन पायलट के गहलोत सरकार के अल्पमत के दावे से कुछ घंटे पहले ही ये लोग दिल्ली पहुंच गए. सूत्रों का दावा है कि ये पायटल के खास दोस्त दिल्ली में कांग्रेस हाईकमान से जुड़े कुछ नेताओं से मिलें. उन्हें पायलट की रणनीति के बारे में पूरी जानकारी दी. इतना ही इन लोगों ने कुछ सबूत भी सौंपे.
image credit-social mediaइसके बाद आला नेताओं में से एक ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को फोन कर सड़क मार्ग से इन चारों लोगों को जयपुर भेजने का काम किया. गहलोत सरकार के एक कैबिनेट मंत्री चारों लोगों को लेकर सीएम आवास पहुंचे. अगुवाई कर रहे नेता ने पायलट की पूरी ऱणनीति का खुलासा मय सबूत के सामने गहलोत के सामने कर दिया.
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पायलट कैंप के ही कुछ विधायकों और मंत्रियों से भी इस दौरान सीएम गहलोत ने समर्थन पत्र लिखवाएं. शक के घेरे में चल रहे मंत्रियों और विधायकों के घर से लेकर उनके हर मूवमेंट पर पुलिस और इंटेलीजेंस का पहरा बैठा दिया गया. BTP के दो विधायकों के पायलट खेमे में जाने को लेकर पुलिस भेजकर उनके घर की भी घेराबंदी कर दी गई. इसके अलावा जिन विधायकों के ऊपर संदेह था उनके घरों के बाहर पुलिस का पहरा कर दिया गया था.
The post राजस्थानः पायलट के खास इन 4 सिपाहियों ने ही बिगाड़ा उनका खेल? appeared first on AKHBAAR TIMES.