दिग्विजय सिंह का सचिन पायलट से सवाल- जिस रिसॉर्ट में BJP षड्यंत्र रचती वहीं क्यों रुके

Share and Spread the love

राजस्थान में अभी भी सियासी हलचल जारी है. कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर सचिन पायलट पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने सवाल किया है कि वह उसी रिसॉर्ट में क्यों रुके हैं जहां बीजेपी षड्यंत्र रचती है. साथ ही उन्होंने कहा है कि सचिन को अगर कोई समस्या थी तो वह अपनी बात पार्टी प्लेटफार्म पर रखते.
दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर सचिन पायलट नाराज थे तो क्यों मानेसर में रुके हैं. विधायकों के साथ आते राज्य के प्रभारी महासचिव अविनाश पांडेय के साथ चर्चा करते. सोनिया गांधी सबसे नहीं मिल रही हैं. राहुल गांधी से वीडियो कांफ्रेंसिंग से चर्चा हो सकती थी.
दिग्विजय सिंह सवाल खड़े करते हुए कहते हैं कि अपने विधायकों के साथ राजस्थान छोड़कर हरियाणा के रिसॉर्ट में रुक रहे हैं और वो किसके मेहमान है. यह तरीका सही नहीं है.
इस दौरान दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा मानेसर होटल में ही षड्यंत्र रचती है. एनसीपी, कर्णाटक के लोगों और मध्य प्रदेश के विधायकों को यही ठहराया था. अब राजस्थान के विधायक भी इसी होटल में हैं.
उन्होंने कहा कि भाजपा का कहीं न कहीं इनसे संपर्क है. यहां विधायकों के फोन जमा करा लिए जाते हैं. भाजपा के लोगों से विधायकों को बात कराई जाती है. उन्होंने कहा कि सचिन और उनके विधायक क्यों उस रिसॉर्ट में हैं. ऐसा क्या है कि लोग अपने घरों में नहीं हैं.
The post दिग्विजय सिंह का सचिन पायलट से सवाल- जिस रिसॉर्ट में BJP षड्यंत्र रचती वहीं क्यों रुके appeared first on AKHBAAR TIMES.