सपा MLC राजपाल कश्यप व रामवृक्ष यादव ने शहीद सीओ नागेश मिश्रा के परिवार से की मुलाकात

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के एमएलसी डॉक्टर राजपाल कश्यप और एमएलसी रामवृक्ष यादव ने आज उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के हरियावां में तैनात सीओ नागेश मिश्रा के घर प्रयागराज जाकर उनके परिवार से मुलाकात कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. सपा नेताओं ने उनके परिवार को भरोसा दिलाया कि पार्टी उनके परिवार के साथ खड़ी है.
याद रहे कि हरदोई जिले में तैनात सीओ नागेश मिश्रा ड्यूटी के दौरान ही कोरोना से संक्रमित हो गए थे. लगभग 15 दिनों पहले निमोनिया की शिकायत होने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हरदोई में उनका कोरोना टेस्ट हुआ मगर जांच निगेटिव आई.

हालत बिगड़ने पर उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया था. जब यहां पर उनका कोविड टेस्ट हुआ तो वो पॉजिटिव निकले. केजीएमयू अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. जब उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ तो उन्हें पीजीआई में शिफ्ट कर दिया गया. लगातार इलाज के बाद भी उनकी सेहत में सुधार नहीं हुआ और रविवार को उन्होंने दम तोड़ दिया.
बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामलों ने सरकारों को एक बार फिर चिंता में डाल दिया है. प्रदेश की योगी सरकार ने शनिवार और रविवार को संपूर्ण लॉकडाउन का एलान कर दिया है. सरकार ने कोरोना प्रभावित जिलों में विशेष सर्तकता बरतने के निर्देश दिए हैं.
The post सपा MLC राजपाल कश्यप व रामवृक्ष यादव ने शहीद सीओ नागेश मिश्रा के परिवार से की मुलाकात appeared first on AKHBAAR TIMES.