अभिषेक यादव के दादा सहित इनके निधन पर अखिलेश यादव ने जताया दुख, दी श्रद्धांजलि

Share and Spread the love

आजमगढ़ के युवा सपा नेता और टीम अखिलेश यादव सोशल मीडिया समाजवादी डिजिटल फोर्स के प्रदेश अध्यक्ष इंजीनियर अभिषेक यादव के दादा वंशू यादव का 75 वर्ष की उम्र में लंबी बीमारी के बाद आज निधन हो गया.
सपा मुखिया अखिलेश यादव ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की.
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दलित समाज के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री धूराराम और मिर्जापुर के नेता स्वामी शरण दुबे की पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त किया और उनकी दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

उन्होंने कहा कि 64 वर्षीय श्री धूराराम कर्मठ और लोकप्रिय नेता थे. सन् 1993, 2002 और 2007 में रसड़ा विधानसभा क्षेत्र से विधायक निर्वाचित हुए थे.
धूराराम के परिवार में दो पुत्र एवं एक पुत्री है. धूराराम 26 अगस्त 2019 को समाजवादी पार्टी में शामिल हुए थे. अखिलेश यादव ने स्वर्गीय धूराराम के बेटे से बात कर परिवार को सांत्वना दी.
बता दें कि इंजीनियर अभिषेक यादव युवा सपा नेता हैं और सोशल मीडिया पर लगातर पार्टी का प्रचार-प्रसार करते रहते हैं. अभिषेक यादव अखिलेश के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ के रहने वाले हैं. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने दिनरात गरीबों की मदद करने का काम किया था.
The post अभिषेक यादव के दादा सहित इनके निधन पर अखिलेश यादव ने जताया दुख, दी श्रद्धांजलि appeared first on AKHBAAR TIMES.