भाजपा सरकार नौजवानों के सपने तोड़ने वाली सरकार साबित हो रही हैः अखिलेश यादव

Share and Spread the love

Image credit- social mediaसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जुमलेबाजी से ध्यान भटकाने की स्किल में पारंगत भाजपा सरकार ने करोड़ों युवाओं की आशाओं, सम्भावनाओं और प्रतिभाओं को निराश किया है. युवकों का भविष्य अंधेरे में है.
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार नौजवानों के सपनों को तोड़ने वाली सरकार साबित हो रही है. कई करोड़ के रोजगार बांटने का दावा करने वाली भाजपा किस क्षेत्र में किसको कितना रोजगार दिया इसके आंकड़े देने से क्यों घबराती है? झूठे दावो की पोल न खुले इसलिए मुख्यमंत्री जी तुकबंदी में प्रधानमंत्री जी को शामिल करने में संकोच नहीं करते हैं.
Image credit- social mediaउन्होंने कहा कि कैसी विडम्बना है कि भाजपा सरकार ने बाहर से आये सभी तकनीशियन, एक्जीक्यूटिव और विभिन्न विधाओं के जानकार और विशेषज्ञ भी शामिल हैं. उत्तर प्रदेश में पूंजी निवेश केवल कागजों पर एमओयू में आया है. जमीन पर एक भी उद्योग नहीं लगा.
सपा मुखिया ने कहा कि मनरेगा में खुदाई का काम भी डिग्रीधारक युवकों के लिए रोजगार की तरह प्रचारित किया जा रहा है. पढ़े-लिखे नौजवानों के साथ इससे बड़ा छल और धोखा क्या होगा? ग्रामीण और कुटीर उद्योगों के जरिए स्वावलम्बन की दिशा में समाजवादी पार्टी ने कदम उठाए थे. अवध शिल्प ग्राम की स्थापना की थी. बुनकरों को तमाम रियायते दी थी. जिलों के हुनर को प्रोत्साहित किया था.
The post भाजपा सरकार नौजवानों के सपने तोड़ने वाली सरकार साबित हो रही हैः अखिलेश यादव appeared first on AKHBAAR TIMES.