BJP नेता वसुंधरा राजे पर गहलोत सरकार बचाने का आरोप, बेनीवाल ने कहा- सबूत मेरे पास हैं

Share and Spread the love

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार बचाने का आरोप लगा है. यह आरोप राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी(रालोप) के सांसद हनुमान बेनीवाल ने लगाए हैं. उनका कहना है कि उनके पास सबूत भी मौजूद हैं.
सांसद बेनीवाल का कहना है कि वसुंधरा राजे ने विधायकों से फोन पर बातचीत कर अशोक गहलोत सरकार का साथ देने की बात कही है. उन्होंने कहा कि इसका उनके पास पुख्ता प्रमाण है.
हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने राजस्थान कांग्रेस में उनके करीबी विधायकों से दूरभाष पर बात करके उन्हें अशोक गहलोत का साथ देने की बात कही. सीकर व नागौर जिले के एक एक जाट विधायकों को राजे ने खुद इस मामले में बात करके सचिन पायलट से दूरी बनाने को कहा जिसके पुख्ता प्रमाण हमारे पास है.
आगे लिखा कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे अशोक गहलोत की अल्पमत वाली सरकार बचाने का पुरजोर प्रयास कर रही है, राजे द्वारा कांग्रेस के कई विधायकों को इस बारे में फोन भी किए गए. एक अन्य ट्वीट में सांसद बेनीवाल ने लिखा कि प्रदेश व देश की जनता वसुंधरा-गहलोत के आंतरिक गठजोड़ की कहानी समझ चुकी है.
हालांकि राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से जारी सियासी घमासान पर वसुंधरा राजे का कोई बयान नहीं आया है. वहीं हनुमान बेनीवाल उनके विरोधी माने जाते हैं.
The post BJP नेता वसुंधरा राजे पर गहलोत सरकार बचाने का आरोप, बेनीवाल ने कहा- सबूत मेरे पास हैं appeared first on AKHBAAR TIMES.