वीडियो वायरलः अमर दुबे की शादी में विकास दुबे दारोगा से बोला, डरो नहीं पास में आ जाओ

Share and Spread the love

image credit-social mediaविकास दुबे के एक के बाद एक नए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. गुरुवार को इसी संदर्भ में एक नया वीडियो सामने आया. ये वीडियो अमर दुबे की शादी का बताया जा रहा है, अमर दुबे की शादी हाल ही में 29 जून को हुई थी. इस वीडियो ये एक बात तो साफ हो गई है कि इस शादी में पुलिसवालों की भी मौजूदगी थी.
वीडियो में अमर दुबे और दुल्हन खुशी को आशीर्वाद देते हुए निलंबित दरोगा के के शर्मा नजर आ रही है. के के शर्मा वही दरोगा है जिसको विकास दुबे की मुखबिरी के कारण निलंबित किया जा चुका है. ऐसा माना जा रहा है कि एसओ विनय तिवारी और दरोगा के के शर्मा ने ही विकास दुबे को पुलिस के प्लान के बारे में सबकुछ बताया था.

गुरुवार को वायरल हो रहे वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि वर वधू को आशीर्वाद देने के दौरान विकास दुबे के के शर्मा से ये कहते हुए नजर आ रहा है कि डरो नहीं पास में आ जाओ. इसके पहले भी विकास दुबे का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वधू कहती है कि एक फोटो मामा के साथ खींच दो और वो बैठने के लिए कहती है तो विकास दुबे कहता है कि वह किसी के साथ बैठकर फोटो नहीं खिंचवाता, अगर उसके साथ फोटो खिंचवानी है तो खड़ी हो जाओ.
वीडियो के साथ-साथ विकास दुबे से संबंधित आडियो भी वायरल हो रहे है. जिसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है. विकास दुबे के बारे में सबूत जुटाने को लेकर पुलिस पूरे जोर शोर से जुटी हुई है.
The post वीडियो वायरलः अमर दुबे की शादी में विकास दुबे दारोगा से बोला, डरो नहीं पास में आ जाओ appeared first on AKHBAAR TIMES.