बीजेपी की वर्चुअल रैली का पप्पू यादव ने निकाला तोड़, बीच नदी में नाव में कुर्सी ड़ालकर ..

Share and Spread the love

image credit-social mediaवैसे तो बिहार में वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण बिहार की नीतीश सरकार ने सूबे में 16 जुलाई से 31 जुलाई तक के लाक़डाउन का एलान किया है. संपूर्ण लाकडाउन को लेकर आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी सेवाओं को बंद करने का आदेश दिया गया है. इसके साथ ही लोगों से कहा गया है कि बिना मास्क के गरों से बाहर ना निकलें.
लेकिन दूसरी जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने जनता के बीच जाने का तरीका निकाला और सीधे संवाद स्थापित करने के लिए वो निकल पड़ें. उन्होंने कोसी नदी में नाव के ऊपर कुर्सी को ड़ालकर मधुबनी जिलों के मधेपुरा खंड़ के कई जगहों पर आम जनता के साथ संवाद स्थापित किया और उन लोगों को भरोसा दिलाया कि आप लोगों की समस्या के निदान के लिए हम सरकार तक जाएंगे.
कहा कि ये सच है कि बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था पूर्ण रुप से चरमरा गई है. ना वेंटीलेटर हैं ना डाक्टर है ना दवा हैं. ऐसे में वैश्विक महामारी कोरोना का इलाज कैसे होगा. आम जनता को जागरुक रहकर ही इस बीमारी से लड़ना होगा. उन्होंने ट्वीट कर बीजेपी की वर्चुअल रैली पर निशाना साधते हुए लिखा कि मैं वर्चुअल नहीं, रियल में विश्वास करता हूं! मुझे मतदाता नहीं, आम जनता की जिंदगी की फिक्र है। कोसी के बाढ़ग्रस्त इलाकों में लोगों की सेवा के लिए निकल पड़ा हूं। CM-डिप्टी CM करते रहें वर्चुअल रैली!

मैं वर्चुअल नहीं, रियल में विश्वास करता हूं!
मुझे मतदाता नहीं, आम जनता की जिंदगी की फिक्र है।
कोसी के बाढ़ग्रस्त इलाकों में लोगों की सेवा के लिए निकल पड़ा हूं।
CM-डिप्टी CM करते रहें वर्चुअल रैली! pic.twitter.com/OiddAlZCtd
— Sewak Pappu Yadav (@pappuyadavjapl) July 15, 2020

The post बीजेपी की वर्चुअल रैली का पप्पू यादव ने निकाला तोड़, बीच नदी में नाव में कुर्सी ड़ालकर .. appeared first on AKHBAAR TIMES.