अखिलेश यादव ने कहा Google Maps बता सकता है कि कैसे पलटी गाड़ी, संबित पात्रा ने ली चुटकी

Share and Spread the love

image credit-social mediaगैंगस्टर विकास दुबे पुलिस एनकाउंटर मामले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बड़ा बयान दिया है. सपा मुखिया अखिलेश यादव ने एक मीडिया चैनल को साक्षात्कार के दौरान गूगल मैप्स को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग उनको खूब ट्रोल कर रहे हैं.
अखिलेश यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो बताते हुए नजर आ रहे हैं कि गूगस मैप्स बता सकता है कि एनकाउंटर से पहले जिस गाड़ी में विकास दुबे ले जाया जा रहा था वो गाड़ी कैसे पलटी. उन्होंने कहा कि अगर सरकार चाहे तो एनकाउंटर वाले दिन की गूगल मैप्स की टाइमलाइन चेक कर सकती है.
अगर हम चाहे तो गूगल मैप्स की पूरी टाइमलाइन दिखाई देगी कि गाड़ी किस तरह पलटी है. किस समय पर गाड़ी पलटी है. अखिलेश यादव के इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर गूगल मैप्स ट्रेंड कर रहा है. इस मामले में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी चुटकी ली है. वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग सवाल कर रहे हैं कि कोई बता सकता है कि गूगल का ये फीचर कैसे काम करता है.

Funniest thing you’ll see today pic.twitter.com/1JnqsA8tCB
— Hemant Jain (@HemantJain_) July 14, 2020

गूगल मैप से पलटी गाड़ी देखी जा सकती है
पूरा एक्सीडेंट सीन रेकॉर्ड है
एक हफ्ते में सुबूत नष्टहो जाएंगे
– ये CM था हमाराpic.twitter.com/arnJRlLiJd
— Vikrant ~ विक्रांत (@vikrantkumar) July 14, 2020

GOOGLE MAP
— Sambit Patra (@sambitswaraj) July 14, 2020

The post अखिलेश यादव ने कहा Google Maps बता सकता है कि कैसे पलटी गाड़ी, संबित पात्रा ने ली चुटकी appeared first on AKHBAAR TIMES.