बीजेपी सांसद ने शराब की दुकानों के खुलने का किया विरोध, लिखा CM योगी को पत्र

Share and Spread the love

लॉकडाउन के इस तीसरे चरण में शराब की दुकानों को खोलने की इजाजत दी गयी. करीब 40 दिनों के सूखे के बाद जब दुकानें खुलीं तो लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. शराब की दुकानों के बाहर लंबी-लंबी कतारें लग गयीं. ऐसे में इस पर सवाल खड़े हो गए. कानपुर से बीजेपी सांसद ने शराब के ठेके खुलने का विरोध किया है.
उत्तर प्रदेश में भी सोमवार से शराब की दुकानें खुली हैं. दुकानों के बाहर लग रही लाइनों में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. जिसे देखते हुए कानपुर से बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है.
उन्होंने रेड जोन में शराब की बिक्री बंद करने के लिए अनुरोध किया है. सांसद पचौरी ने कहा कि लॉकडाउन में शराब की दुकानों में भीड़ एकत्र हो रही है. लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं. उन्होंने 40 दिनों की मेहनत ख़राब होने की आशंका जताई. सांसद ने कहा कि जो रेड जोन वाले जिले हैं वहां अभी शराब की दुकानें न खोली जाएं.
सांसद सत्यदेव पचौरी ने पत्र में लिखा कि यूपी में जिस तरह कोविड-19 पर नियंत्रण पाया जा रहा है वह प्रशंसनीय है. शराब की बिक्री को लेकर छूट दी गयी है, सुबह से ही शराब की दुकानों में जिस तरह भीड़ लग रही है, लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं.
The post बीजेपी सांसद ने शराब की दुकानों के खुलने का किया विरोध, लिखा CM योगी को पत्र appeared first on AKHBAAR TIMES.