बिहार बीजेपी का तेजस्वी यादव पर आरोप, कहा राजद कार्यकर्ता और लोगों की जिंदगी के खिलवाड़ कर रहे

Share and Spread the love

बिहार में इस साल होने वाले संभावित विधानसभा चुनावों को लेकर जहां एक ओर सभी पार्टियां तैयारी में लगी हुई है तो वहीं राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार बढोत्तरी देखने को मिल रही है. इस बीच बिहार बीजेपी प्रवक्ता निकिस आनंद ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है.
निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी यादव इन दिनों लगातार प्रेस कांफ्रेंस और मीडिया इंटरेक्शन कर रहे हैं. उनके प्रेस कांफ्रेंस में शामिल कई लोग पाजिटिव आने के बाद से ही क्वारंटीन है. बीजेपी प्रवक्ता ने इस दौरान कहा कि तेजस्वी यादव गोपालगंज गए, लोगों से मिल रहे हैं भीड़ जुटा रहे है.

तेजस्वी यादव राजद नेताओं, कार्यकर्ताओं और जनता की जिंदगी को दांव पर लगा रहे हैं. इतना सबकुछ होने के बावजूद तेजस्वी यादव ने अभी तक अपना कोरोना टेस्ट नहीं कराया है. एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते उनको कोरोना टेस्ट कराकर रिपोर्ट को सार्वजनिक करना चाहिए.
गौरतलब है कि कोरोना की दस्तक बीजेपी के दफ्तर तक पहुंच गए है बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने बताया कि करीब 8- लोगों की जांच करवाई गई है. जिसमें पार्टी पदाधिकारी से लेकर कई अन्य लोग भी शामिल हैं, निखिल आनंद ने कहा कि इनमें से 18 से 20 लोगों में कोरोना के प्रारंभिक लक्षण पाए गए हैं.
The post बिहार बीजेपी का तेजस्वी यादव पर आरोप, कहा राजद कार्यकर्ता और लोगों की जिंदगी के खिलवाड़ कर रहे appeared first on AKHBAAR TIMES.