विकास दुबे-जय बाजपेयी के बीच कनेक्शन को लेकर बड़ा खुलासा, 75 करोड़ का एक साल में लेनदेन

Share and Spread the love

जय बाजपेयी विकास दुबे के खजांची के तौर पर सामने आया है. अब एक बड़ा सबूत मिला है जो इस बात को पुख्ता करता है कि जय बाजपेयी विकास दुबे का बेहद खास था. जानकारी के मुताबिक पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि विकास दुबे और जय बाजपेयी के बीच एक साल के भीतर बैंक खातों के जरिए करीब 75 करोड़ रूपये का लेनदेन हुआ.
पुलिस ने इससे जुड़ी जानकारियां और दस्तावेज जुटा लिए हैं, जोकि प्रवर्तन निदेशालय को भेजे जाएंगे. बैंक खातों के अलावा नकद में भी करोड़ों का लेनदेन हुआ है. जिसका कोई लेखाजोखा मौजूद नहीं है.
बिकरू प्रकरण के बाद पुलिस ने जय बाजपेयी को हिरासत में लिया था. लगातार उससे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि विकास की काली कमाई को वह अलग-अलग निवेश करता था. इसके बदले उसे विकास की ओर से मोटी रकम मिलती थी. कुछ रकम जय द्वारा ब्याज पर उठाई गयी. कुछ प्रॉपर्टी में लगाई गयी.
जय के खातों के चार साल का विवरण जुटाने में पुलिस जुटी है. एसटीएफ की जांच में खुलासा हुआ है कि जय बाजपेयी विकास की रकम को सट्टे में भी लगाता था. बताया जा रहा है कि करीब पांच करोड़ रूपये जय ने आईपीएल मैच के दौरान सट्टे में लगाए थे. ऐसे साक्ष्य मिले हैं कि सट्टे में विदेशी भी शामिल रहते थे.
The post विकास दुबे-जय बाजपेयी के बीच कनेक्शन को लेकर बड़ा खुलासा, 75 करोड़ का एक साल में लेनदेन appeared first on AKHBAAR TIMES.