सरकार गिराने का ऑडियो वायरल होने के बाद संजय जैन हुए गिरफ्तार

Share and Spread the love

राजस्थान में सियासी घमासान के बीच एक ऑडियो वायरल हुआ. इस ऑडियो के सामने आने के बाद अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सियासी पारा और बढ़ गया. वायरल हुए इस ऑडियो को लेकर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने होटल व्यवसायी संजय जैन को गिरफ्तार किया है.
संजय जैन की गिरफ्तारी के बाद विपक्षी दल भाजपा की ओर से सफाई आई है. भाजपा के वरिष्ठ नेता मानिक चंद सुराणा की ओर से सुरेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि पूर्व मंत्री का संजय जैन से कोई लेना देना नहीं है.
शेखावत ने कहा कि उन्हें इस मामले की पूरी जानकारी नहीं है. न ही उनका संजय जैन के साथ कोई संपर्क है. उन्होंने कहा कि जो अफवाह चल रही है उसका वास्तविकता से कोई वास्ता नहीं है.
image credit-gettyदरअसल, वायरल ऑडियो में संजय और गजेन्द्र सिंह शेखावत के साथ कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा की बातचीत होने का दावा किया जा रहा है.
ऑडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस नेता महेश शर्मा ने संजय जैन उर्फ़ संजय बरडिया के साथ ही केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. संजय जैन मूलरूप से लूणकरणसर के निवासी है. बताया जा रहा है वह करीब दो दशक पहले जयपुर की राजनीति में सक्रीय हुए. संजय के संपर्क नेताओं कई नेताओं से हैं.
The post सरकार गिराने का ऑडियो वायरल होने के बाद संजय जैन हुए गिरफ्तार appeared first on AKHBAAR TIMES.