प्रेमिका से मिलने बाइक से पाकिस्तान जा रहा युवक बार्डर पर हुआ गिरफ्तार, बताया किस्सा

Share and Spread the love

प्यार में लोग क्या क्या नहीं करते, लैला-मजनू, हीर-रांझा जैसे अनकों प्रेम कहानियां आज भी याद की जाती हैं. प्यार में पागल महाराष्ट्र का एक युवक पड़ोसी देश पाकिस्तान में रहने वाली अपनी प्रेमिका से मिलने बाइक से निकल पड़ा. इस युवक को गुजरात के कच्छ में बार्डर के पास से भारतीय सेना ने उस समय गिरफ्तार कर लिया जब ये बार्डर पार करने की जुगत में लगा था.
पकड़े जाने के बाद उसने पूरी बात कबूली, युवक की प्रेम कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. महाराष्ट्र के उस्मानाबाद इलाके का रहने वाला जीशान सिद्दीकी नाम का युवक इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था. उसी दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से पाकिस्तान में रहने वाली एक युवती से हो गई.

कुछ दिनों बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद वो अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बाइक से ही निकल पड़ा. वो गुजरात के कच्छ में बार्डर के पास पहुंच गया था मगर उसकी बाइक रेत में फंस गई और वो बाइक छोड़कर पैदल ही सीमा पार करने की जुगत में लगा था. इसी दौरान उसे पकड़ लिया गया.
युवक के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद उसकी झानबीन शुरू की गई तो उसकी लोकेशन गुजरात में पाकिस्तान बार्डर के निकट मिली. जांच में ये भी पता चला कि वो पाकिस्तान की एक युवती से लगातार बातचीत कर रहा था.
The post प्रेमिका से मिलने बाइक से पाकिस्तान जा रहा युवक बार्डर पर हुआ गिरफ्तार, बताया किस्सा appeared first on AKHBAAR TIMES.