गरीबों को राशन बांटना सपा नेता अतुल प्रधान को पड़ रहा महंगा, तीसरा मुकदमा हुआ दर्ज, अतुल प्रधान ने कही ये बात

Share and Spread the love

लाकडाउन के दौरान गरीबों को राशन मुहैय्या कराना सपा नेता अतुल प्रधान को महंगा पड़ रहा है. बुधवार को सपना नेता समेत सात लोगों पर पावली खुर्द में लाकडाउन के उल्लंघन कर गरीबों को राशन वितरण करने के मामले में तीसरा मुकदमा दर्ज किया गया है.
गौरतलब है कि लाकडाउन के दौरान गरीबों को राशन मुहैय्या कराने के लिए पिछले 34 दिनों से लगातार मेरठ जनपद में राशन वितरण करने का काम कर रहे हैं, उनका कहना है कि वे सारे नियम-कायदे का अनुसरण कर रहे हैं. इसके पहले भी उनके ऊपर कंकरखेड़ा और फलावदा थाने में लाकडाउन उल्लंघन के मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया था. इसके बाद काफी दिनों तक उनके प्रति प्रशासन का रुख नरम हो गया था.

बुधवार को पावली खुर्द में सपा नेता अतुल प्रधान अपने सहयोगियों के साथ राशन वितरण करने का काम कर रहे थे, इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. इंस्पेक्टर ब्रिजेंद्र पाल सिंह राणा के मुताबिक अतुल प्रधान की ओर से लाकडाउन का उल्लंघन कर राशन बांटने का काम किया जा रहा था.
जिसके चलते अतुल प्रधान, पूर्व प्रधान ऋषिराज इकबाल, निरंकार, जोनी, युसुफ, अरमान के खिलाफ धारा 188, 269, 270 धारा तीन महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दायर किया था. इस दौरान निरंकार को पुलिस ने पकड़ा भी था, हालाकि 3 घंटे के बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया.
इस संबंध में सपा नेता अतुल प्रधान ने कहा कि राशन वितरण के मामले में उन पर ये तीसरा मुकदमा दर्ज कराया गया है, कहा कि कुछ लोग अपने भाजपाई आकाओं को खुश करने के लिए प्रशासनिक अधिकारी उन पर मुकदमे दायर कर रहे हैं.
The post गरीबों को राशन बांटना सपा नेता अतुल प्रधान को पड़ रहा महंगा, तीसरा मुकदमा हुआ दर्ज, अतुल प्रधान ने कही ये बात appeared first on AKHBAAR TIMES.