बोले अखिलेश, भाजपा की गलत नीतियों ने देश को डुबोने का काम किया, जनता हिसाब लेगी

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि ये सरकारें झूठे दावों के बल पर अपने दिन काट रही हैं. इनकी गलत नीतियों ने देश का भारी नुकसान किया है, मगर न तो इन्हें संकोच है और न ही अफसोस.
अखिलेश यादव ने कहा कि लुभावनी योजनाओं के बल पर ये सरकार जनता को भ्रमित ही करती है लेकिन अब जनता के सामने सब सच्चाई आने लगी है. यही जनता एक दिन भाजपा से पूरा हिसाब लेगी.
उन्होंने कहा कि कोरोना संकट की आड़ में भाजपा ने देश की बिगड़ती स्थितियों को छुपाने का काम चतुराई से किया है. शीर्ष नेतृत्व से लेकर दूसरे भाजपा नेता यही दावा करते रहते हैं कि तमाम दिक्कतों के बावजूद देश की अर्थव्यवस्था में सुधार के लक्षण हैं.

अखिलेश ने कहा कि भाजपा के इन दावों की पोल खुद स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया (एसबीआई) के एक शोध और क्रेडिट रेटिंग एजेन्सी इक्रा की रिपोर्ट से खुल गई है. बताया गया है कि जून में खुदरा मंहगाई दर 6.98 फीसदी रही है. अभी मंहगाई और बढ़ने के आसार हैं. जनता की जेब खाली है. जिन्दगी के दिन और संकटमय होंगे.
सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि एसबीआई की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उपभोक्ता वस्तुओं के दामों में और वृद्धि होगी. इससे जन सामान्य का घरेलू बजट बुरी तरह प्रभावित होना है. अभी भी खाद्य वस्तुओं के अलावा सब्जियों के दाम काफी बढ़े हुए हैं.
डीजल के दामों में हालिया वृद्धि से परिवहन मंहगा हुआ है उससे भी सामान ढुलाई के दाम बढ़ने से बाजार पर बुरा असर पड़ा है. बैंको में फंसे कर्ज की हालत सुधरने के आसार नहीं, उनका एनपीए बढ़ने की ही पूरी सम्भावना जताई जा रही है.
The post बोले अखिलेश, भाजपा की गलत नीतियों ने देश को डुबोने का काम किया, जनता हिसाब लेगी appeared first on AKHBAAR TIMES.