बिकरु गांव में जेसीबी से पुलिस का रास्ता रोकने वाला ड्राइवर गिरफ्तार

Share and Spread the love

कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे को लेकर प्रतिदिन नए खुलासे देखने को मिल रहे हैं. बिकरु गांव में पुलि का रास्ता रोकने में इस्तेमाल की गई जेसीबी के ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि गैंगस्टर विकास दुबे ने आठ पुलिस वालों की 2 जुलाई की रात में जान ले ली थी.
इसके बाद पुलिस प्रशासन ने विकास दुबे के गांव स्थित मकान को गिराने का फैसला किया, जिसके बाद उसी जेसीबी जमीन से उस घर को जमींदोज कर दिया गया.फिलहाल पुलिस आरोपी राहुल पाल से पूछताछ में लगी हुई है.

पूरे घटनाक्रम में पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे थे. आखिकार पुलिस की दबिश की सूचना विकास दुबे को कैसे मिल गई. पूरा घटनाक्रम इस ओर गवाही दे रहा था कि विकास दुबे को पुलिस की दबिश की जानकारी थी.
इस समय विकास दुबे के गुर्गे अमर दुबे की शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में विकास दुबे नवविवाहित को आशीर्वाद देते हुए नजर आ रहा है उसके बगल में दारोगा केके शर्मा भी खड़ा था जो थोड़ी दूर पर खड़ा था तो विकास दुबे उससे ये कहते हुए नजर आ रहे है कि ड़र क्यों रहे हो पास में आ जाओ. ये वीडियो सोशल मीडिया पर पुलिस प्रशासन की खिंचाई करते हुए खूब शेयर किया जा रहा है.
The post बिकरु गांव में जेसीबी से पुलिस का रास्ता रोकने वाला ड्राइवर गिरफ्तार appeared first on AKHBAAR TIMES.