JCB लगाकर रास्ता रोकने वाला ड्राइवर गिरफ्तार, बताया विकास ने कहा था- आज कुछ और नजारा दिखेगा

Share and Spread the love

कानपुर के बिकरू गांव में जब पुलिस विकास दुबे के लिए दबिश देने पहुंची थी तो पुलिस का रास्ता रोकने के लिए एक जेसीबी लगा दी गयी थी. उस जेसीबी को रस्ते में लगाने वाले ड्राइवर राहुल पाल को पुलिस ने गुरुवार देर रात गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि वह जेसीबी लगाकर जाना चाहता था लेकिन विकास ने उसे रोकते हुए कहा था कि आज कुछ और नजारा देखने को मिलेगा.
राहुल नारेपुर शिवली का रहने वाला है. उसने पुलिस को बताया कि प्रेम प्रकाश पांडेय और विकास दुबे के संपर्क में था. प्रेम प्रकाश के कहने पर वह बाहर जंगलों की कटाई कर रहा था. वहां की जमीन पर विकास दुबे को कब्ज़ा करना था. वह करीब 100 बीघा जमीन पर कब्ज़ा कर चुका था.
जिस रात यह प्रकरण हुआ उस दिन भी प्रेम प्रकाश के साथ जंगल में था. उसने बताया कि रात के करीब 9 बजे प्रेम प्रकाश के पास विकास का फोन आया. उसने जेसीबी को गांव में बुला लिया. प्रकाश ने जेसीबी को विकास के दरवाजे पर लगाने के लिए कहा.

राहुल ने कहा कि उसने जेसीबी विकास के घर के मुख्य द्वार पर सीधी लगा दी थी. इस दौरान विकास अपनी छत पर था वह वहीं से गाली देकर चिल्लाया और जेसीबी को तिरछी लगाने के लिए कहा. इस पर प्रेम प्रकाश ने उसे बताकर जेसीबी को तिरछा खड़ा करवाया.
राहुल ने बताया कि इस दौरान प्रभात, अमर और बउवन भी वहां मौजूद थे. पुलिस को राहुल ने बताया कि जब वह जेसीबी खड़ी करने के बाद जाने लगा, तो विकास ने उससे कहा, कहां जा रहा है. रुक जा, आज तुझे एक दूसरा नजारा देखने को मिलेगा.  जिसके बाद वह रुक गया. जब पुलिस वहां पहुंची तो फायरिंग शुरू हो गयी.
राहुल के मुताबिक ये मंजर देख वह डर गया था और छिप गया. जब फायरिंग बंद हुई तो वह मौका पाकर बिकरू से भाग गया. वहीं पुलिस का कहना है कि इसकी जांच हो रही है कि उस रात राहुल ने फायरिंग की थी या नहीं
 
The post JCB लगाकर रास्ता रोकने वाला ड्राइवर गिरफ्तार, बताया विकास ने कहा था- आज कुछ और नजारा दिखेगा appeared first on AKHBAAR TIMES.