मथुराः भाजपा की महिला पार्षद ने नगर आयुक्त पर फेंकी चप्पल, हंगामा

Share and Spread the love

image credit-twiterमथुरा नगर निगम बोर्ड की शुक्रवार को हुई बैठक हंगामे की भेंट चढ़ गई. अपने वार्ड में काम ना होने पर गुस्साई भाजपा मिहाल पार्षद ने पहले तो नगर आयुक्त को खरी खोटी सुनाई बात जब इतने से ना बनी तो उन्होंने गुस्से में चप्पल चला दी. उनके साथ मौजूद स्टेनो और अन्य कर्मचारियों ने बचाव किया तो चप्पल स्टेनो को जा लगी. इसके बाद अन्य पार्षदों ने भी जमकर हंगामा किया.
इस दौरान नगर आयुक्त बैठक को छोड़कर चले गए. नगर आयुक्त के जाते ही बोर्ड की बैठक को स्थगित करने का फैसला किया गया. गौरतलब है कि दिसबंर 2019 के बाद नगर निगम बोर्ड की बैठक नहीं हुई थी जिस कारण बजट पास नहीं हो पा रहा था. बजट पास कराने के उद्देश्य से बोर्ड ने निजी होटल में बैठक बुलाई.
महिला पार्षद ने फेंका चप्पलः
शुरुआत में भाजपा पार्षद हेमंत अग्रवाल अपनी बात को रख ही रहे थे कि वार्ड 24 की महिला पार्षद दीपिका रानी ने महापौर डा. मुकेश आर्यबंधु से कगहा कि उनके वार्ड में अभी तक कोई काम नहीं हुआ है. सवालों का जवाब देने के लिए इंजीनियरों को बुलाया जाए.
बात को अनसुना करने पर महिला पार्षद झल्लाई
इस मामले को जब महापौर ने संज्ञान में नहीं लिया तो वह नगर आयुक्त रवींद्र कुमार की ओर मुखातिब और अपनी बात तो दोबारा दोहराया. इस पर महिला पार्षद को नगर आयुक्त ने बैठने के लिए कहा. उनकी इस तरह की पार्षद सुनकर पार्षद झल्ला गई और नगर आयुक्त को बुरा भला कहते हुए उन पर चप्पल फेंका.
महिला पार्षद के इस तरह के व्यवहार का स्टेनो ने विरोध किया तो वो चप्पल स्टेनो को जा लगी. बाद में अन्य पार्षद में महिला पार्षद का समर्थन करने लगे. जिसके बाद नगर आयुक्त वहां से चले गए.

#WATCH यूपी:मथुरा नगर निगम की बैठक मेंBJPपार्षद दीपिका रानी सिंह ने नगर आयुक्त रविंद्र कुमार को चप्पल मारी। वीडियो में बचाव करने आए नगर आयुक्त के PAको चप्पल पड़ी।
पार्षद ने बताया,”नगर आयुक्त को इलाके की परेशानियां बता रही थीं,उन्होंने मेरा हाथ झटका कहा चल बैठ!मुझे गुस्सा आ गया।” pic.twitter.com/ZwOFBun8u4
— ANI_HindiNews (@AHindinews) July 17, 2020

The post मथुराः भाजपा की महिला पार्षद ने नगर आयुक्त पर फेंकी चप्पल, हंगामा appeared first on AKHBAAR TIMES.