मंत्री के बेटे को रोकने वाली महिला कांस्टेंबल सुनीता यादव के खिलाफ 3-3 जांच, लोग बोले परेशान करना बंद करो

Share and Spread the love

image credit-social mediaगुजरात की महिला पुलिस कांस्टेबल सुनीता यादव जो कि मंत्री रे बेटे की वीडियो बनाकर चर्चा में आई थी, लेकिन कुछ ही समय में वो खुद परेशानियों से घिरती हुई नजर आ रही हैं. उनके खिलाफ तीन-तीन जांच शुरु कर दी गई है. फिलहाल सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खूब समर्थन कर रहे हैं और लोग उनके प्रत्येक कदम पर खड़े होने की बात कर रहे
हैं. हालांकि अभी तक सुनीता के इस्तीफे को लेकर बात साफ नहीं हो पाई हैं. उन्होंने इस्तीफा देने का दावा किया है. वही दूसरी ओर पुलिस कमिश्नर ने कहा कि सुनीता से अभी पूछताछ जारी है. तकनीकी रुप से अभी वो इस्तीफा नहीं दे सकती हैं. सुनीता के ऊपर आरोप लगा है कि वह लोगों को सड़क पर उठक बैठक कराती हैं.
image credit-social mediaवहीं दूसरा आरोप उन पर बीते 9 जुलाई से अपनी ड्यूटी से गायब होने का आरोप लगा है. इसके अलावा मंत्री के बेटे को फटकार लगाने की जांच पहले से ही चल रही है. गौरतलब है कि सुनीता यादव ने राज्य मंत्री कुमार कनानी के बेटे की की कार को रोका था.
image credit-socialo mediaइस दौरान कहा गया कि वो अपने दोस्तों के साथ सूरत में लाकडाउन का उल्लंखघन और रात्रि कर्फूयू का उल्लंघन कर घूम रहा था. इसके बाद इन तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था. लेकिन बाद में इन तीनों लोगोंको जमानत मिल गई थी लेकिन सुनीता यादव ने इस दौरान एक वीडिय बनाया था जो वायरल हो गया था.
 
The post मंत्री के बेटे को रोकने वाली महिला कांस्टेंबल सुनीता यादव के खिलाफ 3-3 जांच, लोग बोले परेशान करना बंद करो appeared first on AKHBAAR TIMES.