भाजपा ने उठाई टेपकांड मामले में सीबीआई जांच की मांग, गहलोत सरकार से पूछे ये 4 सवाल

Share and Spread the love

राजस्थान में सियासी संकट के बीच भाजापा और कांग्रेस के बीच गहमागहमी की शुरुआत हो गई है. इस बीच भाजपा ने एक प्रेस कांफ्रेस कर कांग्रेस पर बड़ा हमला किया. भाजपा ने हाल के ही दिनों में चर्चा में आए टेप कांड मामले की सीबीआई जांच की मांग उठाई है.
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्र ने एक प्रेस कांफ्रेंस करते हुए गहलोत सरकार और कांग्रेस सरकार से पांच गंभीर सवाल पूछे हैं. संबित पात्रा ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस का राजनीतिक ड्रामा देख रहे हैं. ये षड्यंत्र, झूठ फरेब, और कानून को ताक पर रखकर कैसे काम किया जाता है उसका मिश्रण है.
वहां जो राजनीतिक नाटक खेला जा रहा है वो उसी का मिश्रण है.संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान पांच सवाल पूछे. भाजपा ने गहलोत सरकार से पहला सवाल पूछा कि क्या फौन टैपिंग की गई थी, राजस्थान में इसे लेकर सीएम अशोक गहलोत का जवाब देना चाहिए.

दूसरा सवाल जो कि भाजपा की ओर से कांग्रेस से पूछा गया है कि क्या ये एक संवेदनशील और कानूनी मुद्दा नहीं हैं, अगर फोन टैपिंग की गई है. तीसरे सवाल में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि क्या ये आप मानते हैं कि फोन टैप किए गए हैं क्या इसमें एसओपी का पालन किया गया था?
चौथा सवाल किया कि क्या राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने खुद को बचाने के लिए असंवैधानिक तरीकों का इस्तेमाल नहीं किया. पांचवे सवाल में उन्होंने कहा कि क्या राजनीति से संबंधित किसी भी व्यक्ति का फौन टैप किया जा रहा है?
The post भाजपा ने उठाई टेपकांड मामले में सीबीआई जांच की मांग, गहलोत सरकार से पूछे ये 4 सवाल appeared first on AKHBAAR TIMES.