उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने सरकार के इस फैसले का किया विरोध, तो ट्रोल्स के निशाने पर आए महाराज

Share and Spread the love

उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने शराब बिक्री शुरु करने के राज्य सरकार के फैसले पर सवाल खड़ा किया है. उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने सरकार के इस फैसले पर नाराजगी जाहिर की है, उन्होंने ट्वीट कहा कि लॉक डाउन जनता के जीवन रक्षा और बढ़िया स्वास्थ्य के लिए है. तो फिर शराब,बीड़ी,सिगरेट, गुटका,पान पराग आदि नशीले पदार्थो पर छूट क्यों ?
वैसे तो साक्षी महाराज अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन कोरोना संकट की इस स्थिति में चजब विपक्षी दल ही सरकार को घेरने में लगा हो ऐसे में उनका अपनी ही सरकार के खिलाफ नाराजगी जाहिर करना चौंकाने वाला है.
इससे पहले कानपुर के सांसद सत्यदेव पचौरी ने भी यूपी में शराब की दुकानों को खोले जाने का विरोध किया है. इस संबंध में उन्होंने सीएम योगी को एक पत्र भी लिखा है. इस पत्र में सांसद ने कहा है कि रेड जोन में शराब की बिक्री को तुरंत बंद करने का आदेश जारी किया जाए. इस पत्र में उन्होंने लिखा कि शराब को खरीदते समय लोग सोशल डिस्टैंसिग की धज्जियां उड़ा रहे हैं. ऐसे में इस फैसले को तुरंत वापस लिया जाए.
उन्नाव सांसद साक्षी महाराज के ट्वीट के बाद ट्रोल्स ने उनको निशाने पर ले लिया. विपिन राठौर नामक शख्स ने कहा आपकी पार्टी की सरकार है, सीधे नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ से पूछिए. तो दूसरे शख्स रोफी सिन्हा ने कहा अगर दम है तो ये सवाल अपनी ही सरकार से पूछ लो. तो वहीं रोहित द्रविड़ के नाम के शख्स ने कहा आप तो सत्ताधारी दल के सांसद हैं महाराज जी
आपका सवाल किससे है ?
राहुल गांधी से ?

आपकी पार्टी की सरकार है, सीधे नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ से पूछिए।
— Vipin Rathaur (@VipinRathaur) May 6, 2020

अगर दम है तो ये सवाल अपनी ही सरकार से पूछ लो
— Rofl Sinha (@RoflSinha) May 6, 2020

आप तो सत्ताधारी दल के सांसद हैं महाराज जी
आपका सवाल किससे है ?
राहुल गांधी से ?
— Rohit Dravid (@Imroh07) May 6, 2020

The post उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने सरकार के इस फैसले का किया विरोध, तो ट्रोल्स के निशाने पर आए महाराज appeared first on AKHBAAR TIMES.