वसुंधरा राजे के करीबी नेता का बड़ा बयान, कहा जनता द्वारा चुनी गई सरकार को गिराने की साजिश ठीक नहीं

Share and Spread the love

राजस्थान में कांग्रेस की अंदरुनी कलह के सतह पर आने के बाद राजनीतिक घमासान के बीच भारतीय जनता पार्टी की नेता और राज्य की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के करीबी माने जाने वाले कैलाश मेधवाल ने अपनी ही पार्टी के लोगों को नैतिकता की सलाह देते हुए कहा कि जनमत से चुनी हुई सरकार को गिराना ठीक नहीं. ये नैतिकता के खिलाफ है.
मेघवाल ने इस दौरान ये भी कहा कि किसी भी फैसले में वसुंधरा राजे की राय लेनी चाहिए. उन्होंने कहा कि राजसस्थान में किसी भी मामले में आप वसुंधरा राजे की अनदेकी नहीं कर सकते हैं. बीजेपी विधायक मेघवाल ने कहा कि राजस्थान की राजनीति आज पटरी से उतरी हुई है और इसकी वजह से जनता को ही परेशान होना पड़ रहा है.

जनसंघ से लेकर बीजेपी तक के सफर के दौरान नेताओं ने यही आदर्श सिखाया है कि नैतिक मूल्यों पर राजनीति होनी चाहिए लेकिन आज के परिद्रश्य को देखा जाए तो जैसी राजनीति हो रही है वनो बिल्कुल अनैतिक है. मेघवाल ने कहा कि आज जो राजस्थान में हो रहा है वह अनैतिक मूल्यों की राजनीति एकमात्र है.
जनता के द्वारा चुनी गई सरकार को अनावश्यक रुप से हटाना गलत और संवैधानिक है. कहा कि इस तरह के काम को ना किया जाए. जिससे जनता के द्वारा चुनी हुई सरकार को किसी प्रकार का आघात पहुंचे.
The post वसुंधरा राजे के करीबी नेता का बड़ा बयान, कहा जनता द्वारा चुनी गई सरकार को गिराने की साजिश ठीक नहीं appeared first on AKHBAAR TIMES.